कोरेक्स सहित आरोपी गिरफ्तार
July 8th, 2020 | Post by :- | 23 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  पुन्हाना शहर से करीब 3 – 4 किलोमीटर दूर ठेक गांव में एक दुकान में कोरेक्स बेच कर नशे का कारोबार कर रहे एक आरोपी को पुनहाना सिटी चौकी टीम ने दबोचने में सफलता प्राप्त की है ।पकड़े गए बदमाश का नाम साबिर पुत्र सत्तार निवासी ठेक बताया जा रहा है । जिसके कब्जे से 160 खांसी की दवाई कोरेक्स बरामद हुई है । जिसे नशे के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है ।
 पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।एसएचओ पुन्हाना अजयबीर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि पुलिस ने ठेक गांव में एक दुकान में कोरेक्स बेचने वाले आरोपी को दबोचा है ।आरोपी पुलिस को देख कर भाग रहा था , जिसे पकड़ने पर सारे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस विभाग की टीम ने सिविल प्रशासन के अधिकारियों को साथ लिया तथा पकड़ने के बाद ड्रग विभाग के अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। एसएचओ अजयवीर ने बताया कि इसके अलावा भी पकड़ा गया आरोपी लड़ाई – झगड़े के एक मामले में वांटेड है ।पुलिस अब इस बात की तहकीकात में जुट गई है कि नशे के रूप में इस्तेमाल की जा रही कोरेक्स आरोपी को कहां से सप्लाई की जाती थी और आरोपी इन्हें कहां बेचता था । इसके अलावा इस गोरखधंधे में उसके साथ और कौन – कौन लोग शामिल थे । कुल मिलाकर नूह पुलिस ने पिछले कुछ महीने से अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने खासकर इनामी बदमाशों व नशे के कारोबारियों के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है। जिसमें पुलिस को लगातार बड़ी सफलता हाथ लग रही है । पुलिस अगर इसी तरह अपराध और अपराधियों के खिलाफ सख्त दिखी तो मेवात के माथे पर लगा बदनामी का दाग जल्द ही धूल सकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।