बाल कल्याण परिषद ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चलाया जागरूकता अभियान|
July 8th, 2020 | Post by :- | 30 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 08 जुलाई :- बाल कल्याण परिषद द्वारा कोरोना महामारी में मानद महासचिव कृष्ण ढुल के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में बच्चों की सुरक्षा को लेकर मास्क व हाथ धोने के लिए साबुन वितरण व जागरूकता अभियान चलाया जा रहा हैं। जिला बाल कल्याण अधिकारी सुरेखा डागर ने बताया कि जिला उपायुक्त के नेतृत्व में पलवल जिला बाल कल्यान परिषद बच्चों की सुरक्षा को लेकर मास्क व हाथ धोने के लिए साबुन वितरण व जागरूकता चला रही हैं।

इसी अभियान के तहत बाल संगम की अध्यापिका नीलम ने आज सैकडो बच्चों को मास्क हाथ धोने के लिए साबुन वितरित किए। उन्होने बच्चो व महिलाओ को मास्क पहनने व इम्यूनिटी बनाएं रखने की जानकारी दी कि किस प्रकार हम स्वस्थ रह सकते हैं। उन्होने कहा कि महिलाए अपनी दिनचर्या व खानपान में बदलाव लाकर  इम्यूनिटी बढ़ाने वाली खाद्य पदार्थों को अपने खानपान में शामिल करें। उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग व जागरूकता से हम इस महामारी पर काबू पाने में सफल होंगे। इस मौके पर बाल संगम की सहायक मधुबाला भी मौजूद रहीं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।