कोविड 19 के नियमों के तहत कार्रवाई के मामलों में पुलिस द्वारा कांग्रेस पर रहम और अकालियों पर जुर्म ।
July 8th, 2020 | Post by :- | 274 Views
कोविड 19 के नियमों की उल्लंघना के मामले कांग्रेसियों पर रहम और अकालियों पर मामले दर्ज ।

जंडियाला गुरु के मार्किट कमेटी की ताजपोशी कार्यक्रम में 27 जून को हुई थी कोविड 19 के नियमों की उल्लंघना ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
कल अकाली दल द्वार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के मामले में   पूर्व विधायक जंडियाला गुरु मलकीत सिंह ए आर ,रविंदरपाल सिंह कुक्कू पूर्व प्रधान नगर कौंसिल जंडियाला गुरु ,सनी शर्मा समेत 100 अज्ञात व्यक्तियों पर ,इसी तरह अड्डा मेहरबानपूरा पर प्रदर्शन करने वालों के मामले में सुरिंदरपाल सिंह पुत्र कुलदीप।सिंह निवासी सुरजन सिंह वाला ,जसबीर सिंह उर्फ राजू पुत्र बलदेव सिंह निवासी मलकपुर ,प्रगट सिंह पुत्र झिरमल सिंह निवासी किला मेहोका ,शिंदर सिंह पुत्र ध्यान सिंह ,मंगल सिंह पुत्र सोहन।सिंह निवासी जंड और 50 -60 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला कोविड 19 के मामले   दर्ज किया गया ।
जबकि इसी तरह 27 जून को जंडियाला की मार्किट कमेटी के चेयरमैन और वाईस चेयरमैन की ताजपोशी में में भी कोविड 19 के नियमों की उल्लंघना हुई थी और पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे लेकिन बावजूद इसके किसी के खिलाफ कोविड 19 के नियमों की उल्लंघना करने के मामले में कार्रवाई नही हुई थी जिससे यह साबित होता है कांग्रेसियों पर रहम और अकालियों पर जुर्म के चलते सियासी रंग देकर यह मामले दर्ज किए गए हैं ।
इस मामले एस एच ओ जंडियाला गुरु सब इंस्पेक्टर हरचंद सिंह ने कहा कि  उस मामले की भी जांच होगी जो आरोपी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।
फ़ोटो कैप्शन हाथों में तख्ती पकड़े वाली अकाली दल की फोटो,
और दूसरी मार्किट कमेटी गहरी मंडी की ताजपोशी के दौरान ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।