स्कूली फीसों के मामले धरना देने से पहले अकाली अपने गिरेबान में झांके :पखोके ।
July 8th, 2020 | Post by :- | 145 Views
स्कूलों की फीस माफ़ी के सबंध में धरना देने से अकाली दल अपने गिरेबान में झांके :पखोके
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
लोक इंसाफ पार्टी के हल्का खडूर साहिब के इंचार्ज राजबीर सिंह पखोके ने कहा कि अकाली दल बादल द्वारा जो फीस माफ़ी के धरने लगाए जा रहें हैं वह धरने लगाने से पहले वह अपने गिरेबान में झांके क्योंकि उनकी सत्ता के समय जब लोगों ने फीस माफ़ी के लिए धरने लगाए थे तो लोगों पर पुलिस द्वारा मारपीट की गई थी और कई अभिभावकों पर एफ आई आर दर्ज की गई थी ।
उक्त नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि आज राज्य में कांग्रेस की सरकार है तो वही कांग्रेस सरकार के खिलाफ  धरने लगा रहें हैं ।उन्होंने ने कहा कि अकाली दल और कांग्रेस दोनों आपस मे मिले हुए हैं ।2022 में लोक इंसाफ पार्टी की सरकार आते ही सबसे पहले स्कूल माफ़िया पर शिकंजा कसेगी ।
इस मौके पर उनके साथ कुलदीप।सिंह नंबरदार ,किशन सिंह मलकीत सिंह ,जिन्दर ,गरविंदर सिंह ,सुखेदव सिंह बाठ ,पलविंदर सिंह ,कुलदीप।सिंह और गुरवेल सिंह हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।