प्रदेश के युवाओं को उद्योगों में आरक्षण देकर जजपा ने निभाया अपना वादा : सैनी
July 8th, 2020 | Post by :- | 45 Views

जजपा युवा प्रदेश सचिव व जिला अध्यक्ष,आई टी सेल,पंचकूला ऐडवोकेट बलबीर कुमार सैनी ने प्रदेश के युवाओं को दी बधाई और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का जताया आभार

रायपुर रानी, लोकहित एक्सप्रैस (अंकित)
जननायक जनता पार्टी के युवा प्रदेश सचिव व जिला अध्यक्ष, आई टी सेल,पंचकूला ऐडवोकेट बलबीर कुमार सैनी ने प्रदेश के उद्योगों में हरियाणा के युवाओं के लिए 75 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने पर युवाओं को बधाई दी है और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का आभार जताया है। सैनी ने मंगलवार के जारी एक बयान में कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सत्ता के पहले साल में ही युवाओं को ये बेशकीमती तोहफा देकर ये साबित कर दिया है कि जजपा ही युवाओं की सच्ची हितैषी है। सैनी ने कहा कि चुनाव से पहले जब दुष्यंत चौटाला ने युवाओं को 75 प्रतिशत आरक्षण की बात कही थी तो विपक्षियों ने इसे चुनावी ढकोसला करार दिया था, लेकिन चौ. देवीलाल के सच्चे वारिस दुष्यंत चौटाला ने सत्ता में भागीदारी मिलने के एक साल के अंदर ही ये सपना सच कर दिखाया।युवा प्रदेश सचिव व जिला अध्यक्ष, आई टी सेल, पंचकूला ऐडवोकेट बलबीर कुमार सैनी ने कहा कि कोरोना के चलते विषम परिस्थितियों के बीच भी उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला लगातार प्रदेश हित के लिए काम कर रहे हैं और उनकी प्रेरणा से कोरोना के खिलाफ जजपा कार्यकर्ताओं ने राजनीति से ऊपर उठकर समाज हित में भी भरपूर योगदान दिया था। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया है कि चुनाव के दौरान किए गए सभी वादे पूरे किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि लोगों से किया गया एक-एक वादा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को जुबानी याद है और उनकी दिनचर्या इसी धुन में बीतती है कि कैसे आम जनता के दुखों का निवारण किया जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।