अभिनेता आयुष्मान खुराना ने खरीदी सेक्टर-6 पंचकूला में आलीशान कोठी
July 8th, 2020 | Post by :- | 29 Views

पंचकूला  : फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना ने सोमवार को पंचकूला के सेक्टर-6 में कोठी खरीद ली है। आयुष्मान खुराना ने जो कोठी खरीदी है वह 869.50 स्केयर मीटर है। यह कोठी नौ करोड़ रुपये में खरीदी है, जिसमें से उन्होंने 6 करोड़ 72 लाख रुपये एरनेस्ट मनी के तौर पर दी थी और 6 लाख 75 हजार रुपये टीडीएस दिया।

रजिस्ट्री के समय 2 करोड़ 21 लाख 25 हजार रुपये दिए। आयुष्मान खुराना के पिता वीरेंद्र खुराना मकान नंबर-1109 सेक्टर-2 पंचकूला में रहते हैं। आयुष्मान और ताहिरा आज सेक्टर-2 में रुके थे और यहीं से वह सीधे तहसीलदार कार्यालय पहुंचे। उनके सभी दस्तावेजों की कार्रवाई ज्ञान सिंह ने सेक्टर-8 में डाक्यूमेंट सेंटर से पूरी की गई।

इसके बाद तहसीलदार पुण्यदीप शर्मा के समक्ष आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप और सुभाष बिंद्रा और वीना बिंद्रा ने सभी फार्मेलिटी पूरी की। इसके बाद खरीदारी और बेचने वालों की तहसीलदार के साथ फोटो होने के बाद यह कोठी आयुष्मान एवं ताहिरा कश्यप के नाम हो गई। आयुष्मान खुराना ने यह कोठी बिजनेसमैन सुभाष बिंद्रा और वीना बिंद्रा से खरीदी है। सेक्टर-6 वीवीआईपी सेक्टर है, जहां पर कई बड़े बिजनेसमैन, आईएएस, आईपीएस अधिकारी रहते हैं। आयुष्मान के आने की लोगों को सूचना मिल गई थी, जिससे लोगों की भीड़ लग गई। उनके साथ दो बाउंसर भी थे, जिन्होंने आयुष्मान और ताहिरा को घेर रखा था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।