हरियाणा के फतेहाबाद में सड़क हादसे में 3 पुलिस कर्मियों की मौत
July 7th, 2020 | Post by :- | 30 Views

भट्टूकलां. ( फतेहाबाद )      :       जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिले के भट्टूकलां क्षेत्र के गांव खाबडा के पास भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां एक तेज रफ्तार कार सड़क के पास बनी एक पुलिया से जा टकराई. रिट्ज कार में सवार 3 पुलिस कर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक होमगार्ड को इस हादस में गम्भीर चोटें आई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए फ़तेहाबाद के नागरिक अस्पताल लाया गया. बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मचारी सिरसा से आदमपुर की तरफ जा रहे थे।

बता दें कि सोमवार को एक रिट्ज कार नंबर एचआर 20 एसी 4484 ढाबी कला से खाबड़ा कला की तरफ जा रही थी। इस दौरान कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी, कार का संतुलन बिगड़ गया और वो एक पुली से जा टकराई, हादसे के समय कार में 3 पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड का जवान सवार था। इस हादसे में तीन पुलिस कर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान सुभाषचंद्र पुत्र भूप सिंह जाट वासी चूलीकलां, सुभाष चंद्र पुत्र ओमप्रकाश हरिजन वासी आदमपुर और नरेंद्र पुत्र भरत सिंह जाट वासी डोबी हिसार के रूप में हुई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।