शिव शक्ति कॉलोनी की एंट्रेंस गली बनी नदी, सरकार की नाकामी का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा : दीपांशु बंसल
July 7th, 2020 | Post by :- | 51 Views

पिंजौर, (हरपाल सिंह) : देर शाम पिंजौर में हुई बरसात के कारण पिंजौर के प्रमुख इलाका माने वाली शिव शक्ति कॉलोनी की मेन एंट्रेंस का रास्ता व गली नदी में तब्दील हो गई जिसकी सूचना मिलने पर एनएसयूआई आरटीआई सेल के राष्ट्रीय कन्वीनर व युवा नेता दीपांशु बंसल मौके पर पहुंचे। साल के मॉनसून की शुरुआती बरसातों में ही सरकार की नाकामी जनता के समक्ष आगई है जिसका खामियाजा आमजनमानस को भुगतना पड़ रहा है।

बंसल के अनुसार आलम यह था कि जिस प्रकार बार्डर पर लोग दोनों तरफ खड़े रहते है उस प्रकार कॉलोनीवासी दोनों तरफ फस गए। लोगों की खड़ी गाडिय़ा तक बहने लगी पर लेकिन हैरानी की बात यह है कि घण्टो तक खबर लिखे जाने तक कोई अफसर या अधिकारी मौके पर नही पहुंचा जबकि इलाके में अवैध निर्माण तोडऩे व लोगो के चालान काटने में सरकारी अधिकारी अग्रिम श्रेणी में दिखाई देते है।

तेज बारिश में लोगो ने जान हथेली पर रखकर पानी को बड़ी मुश्किल से पार किया और काफी समय तक लोगो की गाडिय़ां मेन रोड पर फसी रही।ऐसी स्थिति एक बड़े हादसे को भी न्यौता दे सकती है पर लेकिन सरकार इस ओर कोई ध्यान नही देती।दीपांशु बंसल ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और लाइव वीडियो के माध्यम से भी हालातो को दिखाया। इस बारे में दीपांशु बंसल ने कहा कि राज्य सरकार हजारो के टेक्स के नोटिस जनता को थमा देती है पर लेकिन धरातल पर सुविधाए नामात्र है।कमजोर नेतृत्व व सरकार की अनदेखी का नतीजा जनता को परेशानियों का सामना करके भुगतना पड़ रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।