सचिन बैंसल बने सर्व शक्ति सेना की बद्दी इकाई के उपाध्यक्ष
July 7th, 2020 | Post by :- | 26 Views
– युवा सचिन के मनोनयन पर बद्दी में खुशी का माहौल
बद्दी ! बद्दी से युवा सचिन बैंसल को सर्व शक्ति सेना का बद्दी नगर के युवा मोरचा के उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया है। उनके मनोनयन से बद्दी से युवाओं में खुशी की लहर है। इससे बीबीएन में हिंदुओं को एकजुट किया जाएगा तथा हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों क ो लेकर आवाज उठाई जाएगी।
सर्व शक्ति सेना से सोलन के अध्यक्ष विक्रम पाल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सेठी व प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार राणा के आदेश के अनुसार सचिन बैंसल को बद्दी नगर का उपाध्यक्ष बनाया गया है। सर्व शक्ति सेना पूरे देश में हिंदुओ पर हो रहे अत्याचार को लेकर हिंदुओं को एकजुट करेंगे। दूसरे धर्म के लोग हिंदुओ के धर्म परिवर्तन कराने में जुटे है। उन पर अंकुश लगाया जाएगा।
सचिन बैंसल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सेठी, प्रदेश अध्यक्ष मनोज राणा, जिला अध्यक्ष विक्रमपाल सिंह का अभार जताते हुए कहा कि उन्हें संगठन की ओर से जो जमेदारी दी गई है उसे वह बखूबी निभाने का प्रयास करेंगे। संगठन की ओर से हिंदु विरोधी गतिविधियों पर पूर्ण रोक लगाने में भरसक प्रयास किया जाएगा। बीबीएन में चीनी उत्पाद को रोकने के लिए भी संगठन के  दिशा निर्देश के तहत कार्य किया जाएगा। चीनी उत्पाद रोकने के लिए समाज के हर वर्ग को साथ लेकर पूरे हिमाचल को चीनी उत्पाद से मुक्त किया जाएगा।
उनके मनोनयन पर धर्मपाल कोशिक, बलविंद्र कुमार ठाकुर, प्रदीप धीमान, जसबीर सिंह, रण्ेाश राणा, संजीव ठाकुर, सुरेद्र शर्मा, ओमपाल सिंह, चिंतन कुमार चौधरी, रणेश राणा,अधिवक्ता संदीप सचदेवा, राघव कौशल, जसबीर जस्सी, कपिल ठाकुर, ललित वर्मा, नीरज बैंसल,  रविंद्र कुंडल, रिंकू, मनजीत सिंह,प्रवीण शर्मा,किशोर ठाकुर, राजीव खामोश समेत बद्दी के लोगों ने खुशी जाहिर की है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।