जौनपुर ।ट्रक और बाइक की टक्कर में महिला की मौत, पति घायल,
July 7th, 2020 | Post by :- | 2728 Views

(फिरोज खान पठान)  जौनपुर।मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के मछलीशहर- मड़ियाहूं मार्ग पर मीरपुर तिराहे पर सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई और पति घायल हो गया। जिसका इलाज सीएचसी में चल रहा है।

बताते हैं कि कोतवाली क्षेत्र के मारूफपुर गांव निवासी रामआसरे नगर स्थित स्टेट बैंक में कार्यरत है। रविवार को वह अपनी पत्नी अनिता (40) के साथ वाराणसी अपनी सांस को देखने गए थे। मंगलवार को भोर में ही रामआसरे बाइक से अपनी पत्नी के साथ घर के लिए चल पड़े। घर पहुंचने से कुछ किलोमीटर पहले ही सुबह 11 बजे नगर के मीरपुर तिराहे पर विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से धक्का लग गया। जिसके चलते उनकी बाइक असंतुलित हो गई। इस दौरान पीछे बैठी पत्नी अनिता देवी सड़क पर गिर पड़ी। महिला का सिर ट्रक के पहिये के नीचे आ गया और मौके पर ही दर्दनाक महिला की मौत हो गई। इस दौरान ट्रक के धक्के से राम आसरे भी चोटिल हो गए। उन्हें सीएचसी लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी होते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ट्रक सहित चालक को हिरासत में लेकर कोतवाली आयी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।