अलग-अलग जगह से अवैध हथियार सहित दो लोग गिरफ्तार|
July 7th, 2020 | Post by :- | 36 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 07 जुलाई :- होडल अपराध जांच शाखा पुलिस व मुंडकटी थाना पुलिस ने अलग-अलग जगह से दो लोगों को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है|

प्राप्त जानकारी के अनुसार होडल सीआईए इंचार्ज नरेंद्र खटाना ने जानकारी में बताया कि सीआइए पुलिस रात के समय गश्त पर मौजूद थी। उसी दौरान मुखबिर खास से उन्हें सूचना प्राप्त हुई कि पुन्हाना मोड़ पर एक व्यक्ति अवैध हथियार सहित मौजूद है।

सूचना मिलते ही मौके पर दबिश देकर उक्त व्यक्ति को काबू किया गया। पुलिस ने तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा बरामद किया। पुलिस द्वारा पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम गांव उटावड निवासी आजाद उर्फ काला बताया। पूछताछ करने पर आरोपी ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2012 में उसके खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज है जिसमें आरोपी वांछित है। जिस पर जिला अलवर राजस्थान पुलिस द्वारा 2 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित भी है। आरोपी का सैंपल कोविड़ टेस्ट के लिए भेजकर अदालत में पेश किया गया है|

(2) मुंडकटी थाना प्रभारी उमर मोहम्मद ने बताया कि उन्होंने भी गश्त के दौरान गांव सराय के समीप एक युवक को काबू किया जिसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देश कट्टा व एक कारतुस को बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शबीर निवासी गांव सराय बताया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।