हिंदुस्तान स्काउट्स एंड गाइड्स के तत्वाधान में रक्तदान शिविर का आयोजन|
July 7th, 2020 | Post by :- | 41 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 07 जुलाई :- हिंदुस्तान स्काउट्स एंड गाइड्स के तत्वाधान में राजकीय माध्यमिक स्कूल गांव कुसलीपुर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। यह रक्तदान शिविर थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों के लिए लगाया गया।हिंदुस्तान स्काउट्स एंड गाइड्स के जिला सचिव रिशाल सिंह ने बताया कि यह 11वां रक्तदान शिविर लगाया गया। यह शिविर हिंदुस्तान स्काउट्स एंड गाइड्स के जिला सचिव रिशाल सिंह के नेतृत्व में लगाया गया।

शिविर में ममता शर्मा, गीता शर्मा, अशोक शर्मा, मोहित भारद्वाज, सुखदेव भारद्वाज ,आनंद कौशिक, राजू नंबरदार , रोहतास, कमल और नानक आदि 10 लोगों ने रक्तदान किया। हिंदुस्तान स्काउट्स एंड गाइड्स पलवल की टीम में शामिल डॉक्टर रूप, रवि बंजारा, योगेश, सुंदर, ध्रुव, पूर्व, ताराचंद रावत, राजकुमार ने रक्त दाताओं का हौसला अफजाई किया तथा रेड क्रॉस और टी आई डिपार्टमेंट के द्वारा लगाई संगोष्ठी में सहयोग किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।