कालका हल्के के गांव खोल मौला के युवाओं ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन : ईश्वर सिंह
July 7th, 2020 | Post by :- | 26 Views

कालका (हरपाल सिंह) : कालका हल्के के गांव खोल मौला में सैंकड़ों युवाओं ने भाजपा की खराब नीतियों से परेशान हो कर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। गांव के युवाओं ने बताया कि बीते वर्षो में मौजूदा सरकार द्वारा आम जनता को हर मुद्दे पर असफलता ही हाथ लगी है जहां अच्छे दिनों का सब्जबाग दिखा कर आम जनता को ठग लिया गया।

वहीं देश की अर्थव्यवस्था को भी गर्त में पंहुचा दिया गया है। बेरोजगारी अपने चरम पर है पढ़े लिखे युवाओं का नौकरी ओर काम धंधा न होने के कारण भविष्य अधर में लटक गया है। ग्राम के युवा साथी कृपाल सिंह ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने आम आदमी के लिए जो काम किये है वो काबिले तारीफ है जो अब तक हिंदुस्तान के किसी राज्य की सरकार नही कर पाई है। खोल मौला के निवासियों ने आस-पास के गांवों से भी पूरा समर्थन दिलवाने का वादा किया।

पंचकूला जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र राठी व संगठन मंत्री ईश्वर सिंह ने पार्टी के सीनियर कार्यकर्ता बलजीत सिंह व नसीब सिंह की आहवान पर युवाओं को पटका व टोपी पहना कर कृपाल सिंह, नक्षत्र सिंह, राजिंदर सिंह रंजीत सिंह, हुसन सिंह, जितेन्द्र सिंह के साथ बहुत सें साथियों को आम आदमी पार्टी में शामिल किया, जल्द ही पार्टी की कार्यकारिणी का विस्तार कर कार्यकर्ताओं को मुख्य जिम्मेवारियां सौंपी जाएंगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।