सरपंच तलवंडी डोगरा और सरपँच नवीं तलवंडी डोगरा ने अड्डा मेहरबानपुरा पर अकाली वर्करों के साथ कांग्रेस सरकार के खिलाफ दिया धरना ।
July 7th, 2020 | Post by :- | 137 Views

सरपंच तलवंडी डोगरा और सरपंच नई तलवंडी डोगरा ने अकाली वर्करों के साथ अड्डा मेहरबानपुरा पर दिया धरना ।
जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज जी टी रोड अड्डा मेहरबानपुरा पर शिरोमणि अकाली दल बादल पार्टी के हाईकमान के दिशा निर्देशों अनुसार नीले कार्ड कर काटे जाने ,केंद्र द्वारा गरीबों को मुफ्त भेजी जाने वाली दाल गेहूँ में घपलेबाजी ,बिजली बिलों में बढ़ोतरी ,स्कूली बच्चों की फीस माफी को लेकर धरना दिया गया ।इस धरने की अध्यक्षता सीनियर अकाली नेता सुरिंदरपाल सिंह ने की ।धरने को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार पूरी तरह भ्रष्ट है जिन्होंने ने पंजाब की जनता के साथ घपलेबाजी कर बहुत बड़ा धोखा किया है। उन्होंने कहा कि जहाँ लोगों पर कोविड 19 म्हांमारी की मार के चलते आर्थिक मंदी का शिकार हैं वही दूसरी तरफ सरकार लोगों के साथ अन्याय कर रही है ।उनकी पार्टी पंजाब के लोगों को न्याय दिलाने के लिए सँघर्ष करेगी । इस मौके पर सतनाम सिंह सरपंच तलवंडी डोगरा ,अमरजीत सिंह मेंबर ब्लाक समिति ,कुलदीप सिंह सरपंच नवीं तलवंडी ,जसबीर सिंह राजू ,प्रगट सिंह मिहोका ,काबल सिंह किला ,सुखविंदर कौर पूर्व सरपंच वडाली डोगरा ,अमरबीर ,शिंदर सिंह जंड ,राणा हेयर ,मेजर सिंह ,हीरा सिंह ,संदीप सिंह ,और पलविंदर सिंह हाजिर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।