सेंट सोल्जर स्कूल में ऑनलाईन सोलो डांस कराए गए ।
July 7th, 2020 | Post by :- | 117 Views

सेंट सोल्जर स्कूल में आनलाइन सोलो डांस मुकाबले कराये गए ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह

सेंट सोल्जर इलीट कान्वेंट स्कूल जंडियाला गुरु ने अपने स्कूल के प्लेपेन से सातवीं क्लास तक बच्चों के सोलो डांस मुकाबले ऑनलाइन वर्चुअल प्रणांली द्वारा कराए गए ।
इसके बारे में जानकारी देते हुए स्कूल के प्रिंसिपल अमरप्रीत कौर ने कहा कि इन मुकाबलों में घर बैठकर बच्चों के अभिभावक भी पूरा योगदान दे सकतें हैं ।उनके द्वारा बनाई हुई वीडियो को स्कूल के पोर्टल पर अपलोड किया गया ।डांस मास्टर सिकंदर सिंह की अध्यक्षता में जजमेंट कमेटी ने इन वीडियो का निरीक्षण किया और हर क्लास में पहला ,दूसरा औऱ तीसरा स्थान प्राप्त करने वालों बच्चों का चुनाव किया ।प्रिंसीपल ने कहा कि इन मुकाबलों में भाग लेने वाले बच्चों को ऑनलाइन सर्टिफिकेट भेजें जाएंगे ।स्कूल के डायरेक्टर मंगल सिंह किशनपुरी ने यह मुकाबलों का आयोजन करने पर समूह स्टाफ को बधाई दी ।उन्होंने कहा कि बच्चों का मनोबल ऊंचा रखने के लिए  इनका आयोजन किया जा रहा है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।