गहरी मंडी में पूर्व सरपंच मनजिंदर सिंह भीरी की अध्यक्षता में दिया धरना ।
July 7th, 2020 | Post by :- | 163 Views

गहरी मंडी में पूर्व सरपंच भीरी ने राशन कार्ड  काटे जाने ,बिजली के बिलों में बढ़ोतरी और पेट्रोल डीज़ल की कीमतों में बढ़ोतरी के चलते  पंजाब सरकार के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
  • गांव गहरी मंडी में शिरोमणि अकाली दल बादल पार्टी हाईकमान के दिशा निर्देश अनुसार आज गहरी मंडी के मेन बाज़ार में कैप्टन सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की गई ।इस मौके पर भीरी ने अपने भाषण में कांग्रेस की पंजाब सरकार पर वार करते हुए कहा कि जो नीले कार्ड शिरोमणि अकाली दल बादल के समय आटा दाल स्कीम के तहत गरीबों के लिए बनाए गए थे वह कांग्रेस सरकार ने बिना जांच किये ही रदद् कर दिए। कांग्रेस सरकार के राज में फ़ूड सप्लाई विभाग में भृष्टाचार के इतना बोलबाला है कि अकेले जंडियाला सेंटर में हज़ारों क्विंटल गेंहू जिसमे 2 रुपये किलो वाली गेहू और गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत मुफ्त बांटी जाने वाली दाल और गेहूं जो केंद्र सरकार द्वारा कोटा जारी किया गया था उसमें बड़े स्तर पर घपलेबाजी हुई है । बावजूद इसके सत्ताधारी सरकार ने आजतक यहाँ पर तैनात और घपलेबाजी में शामिल फ़ूड सप्लाई विभाग के इंसपेक्टरों पर कोई भी कारवाई नही की है ।एक तरफ जहां कोविड 19 म्हांमारी की गरीब लोंगो पर आर्थिक मंदी की मार पड़ी है वहीं  कैप्टन सरकार ने लोगों  को राहत देने की जगह आफत में डाल दिया है। भीरी ने कहा वह गरीबों के  हक़ के लिए अपना सँगर्ष जारी रखेंगे ।इस मौके पर मेंबर जोगिंदर सिंह ,मेंबर कर्म सिंह ,मेंबर सुरिंदर सिंह ,मेंबर धर्म सिंह ,मेंबर बलविंदर सिंह ,मनप्रीत ,मनदीप ,गोरा ,गोलडी अमनदीप और गांव निवासी हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।