गरीबों के राशन कार्ड काटे जाने और पैट्रोल व डीज़ल की क़ीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी को लेकर ए आर ने वर्करों के साथ दिया धरना ।
July 7th, 2020 | Post by :- | 134 Views
गरीबों के राशन कार्ड काटे जाने औऱ पेट्रोल व डीज़ल की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर ए आर ने अकाली वर्करों के साथ दिया धरना ।

जंडियाला गुरु कुलजीत सिंह
आज शिरोमणि अकाली दल बादल के हाईकमान सुखबीर सिंह बादल और माझे के जरनैल सिंह बिक्रम।सिंह मजीठिया के दिशा निर्देशों अनुसार ,हल्का इंचार्ज जंडियाला गुरु मलकीयत सिंह ए आर की अध्यक्षता में लोकल बस स्टैंड जंडियाला गुरु में धरना दिया गया ।इस अवसर पर संबोधित करते हुए मलकीयत सिंह ए  आर ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा शगुन स्कीम ,आटा दाल स्कीम के गरीबों के नीले कार्ड काटना ,गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत गेहू और दाल का कम कोटा देना ,बिजली बिलों में बढ़ोतरी और पेट्रोल डीज़ल की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी को लेकर यह पंजाब भर में पंजाब सरकार के खिलाफ धरने दिए जा रहें हैं ।आज गरीब की हालत इतनी कोविड 19 के कारण इतनी बदतर हो गई है कि उसके लिए दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करना भी मुश्किल हो गया है ।ऐसे हालात में गरीबों के राशन कार्ड काट कर उनका आर्थिक शोषण किया गया है।इसी तरह पैट्रोल और डीज़ल की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी के चलते महंगाई भी बड़ी है ,जिसका सीधा असर आम व्यक्ति की जेब पर भी पड़ा है ।उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार तेल पर लगाये गए टेक्स को कम कर  आम जनता को राहत दे ।इस मौके पर पंजाब सरकार मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए ।इस मौके पर पूर्व प्रधान नगर कौंसिल रविंदरपाल कुक्कू ,सन्नी शर्मा ,कुलवंत सिंह मल्होत्रा , नरिंदर औलख ,लड्डु पूर्व सरपंच जानिया व अन्य हाज़िर थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।