हिसार के मेयर गौतम सरदाना कोरोना पॉजिटिव सांसद के कार्यक्रम में हुए थे शामिल इसके अलावा 29 और के सामने आए।
July 7th, 2020 | Post by :- | 36 Views

हिसार लवकेश कथुरिया कोरोना का अभी तक का सबसे बड़ा अटैक सोमवार को हुआ। जिले के अलग-अलग एरिया में रहने वाले 29 संक्रमित रोगी मिले हैं। खासकर कोरोना पाॅजिटिव सांसद बृजेंद्र सिंह के संपर्क में आने के बाद नगर निगम के मेयर गौतम सरदाना भी संक्रमित हुए हैं। इन्होंने रविवार को सिविल अस्पताल पहुंचकर सैंपल दिया था। एनआरसीई लैब से सोमवार को जारी सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव है।  मेयर के संक्रमित मिलने से नगर निगम में हड़कंप मच गया है। अधिकारी से लेकर कर्मचारी तक स्वास्थ्य जांच का मन बना रहे हैं। बाकायदा स्वास्थ्य अधिकारियों से संपर्क करके सैंपलिंग करवाने की कह रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग ने बीते बुधवार से लेकर रविवार तक मेयर की ट्रेवल व काॅन्टेक्ट हिस्ट्री जुटानी शुरू कर दी है। मेयर का सैंपल गुरुग्राम व एनआरसीई लैब में भेजा गया था। गुरुग्राम लैब की रिपोर्ट निगेटिव है जबकि एनआरसीई लैब की पॉजिटिव।

हालांकि ये पॉजिटिव पेशेंट ही काउंट होंगे। फिर भी स्वास्थ्य विभाग ने मेयर का पुन: सैंपल लेकर सीबीनेट से जांच करवाने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि बुधवार को सांसद बृजेंद्र सिंह ने पीएलए स्थित आवास पर जन सुनवाई की थी। दिल्ली जाने के बाद कोविड टेस्ट करवाया था, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तब मेयर गौतम सरदाना, पूर्व मंत्री हरी सिंह सहित कई लोग सिविल अस्पताल के फ्लू क्लीनिक में सैंपल देने पहुंचे

इसके अलावा  डोगरान मोहल्ला शहर का पहला मोहल्ला है जहां एक साथ 17 केस सामने आए हैं। बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक संक्रमित मिले हैं। बीते दिनों ज्वेलर्स संक्रमित मिला था। बालसमंद रोड स्थित लीलावती बैंक्वेट हॉल में ज्वेलर्स की भतीजी की शादी थी। इसमें समारोह में शरीक हुए थे। ज्वेलर्स के पॉजिटिव मिलने के बाद उसके संपर्क में आने से कोरोना की चेन बनी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।