होडल से विधायक जगदीश नायर ने ली अधिकारियों कि मीटिंग, जनता की समस्याओं को शीघ्र निपटने के दिए निर्देश
July 6th, 2020 | Post by :- | 209 Views

होडल (मधुसूदन भारद्वाज), स्थानीय  भाजपा विधायकजगदीश नायर ने सोमवार को हसनपुर  लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सडक़े) विश्राम गृह में होडल उपमंडल के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों को लेकर बैठक ली।

विधायक नायर ने अधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा विकास कार्यों में कोताही बिल्कुल भी सहन नहीं की जाएगी। प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने विधानसभा बैठक में सभी विधायकों को निर्देश दिए की सभी विधायक अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में लोगों की समस्याएं सुने और मौके पर उनका समाधान करवाएं। इसी कड़ी में सोमवार को होडल उपमंडल हसनपुर के स्थानीय विश्राम गृह में लोगों की बिजली, पानी व सीवर आदि की समस्याओं को सुनकर मौके पर ही अधिकारियों को संबंधित समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए उनके समाधान तत्परता से करें। लंबित पडे विकास कार्यों को बिना किसी देरी अतिशीघ्र पूर्ण करें।

बैठक में होडल की खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी पूजा शर्मा , डी एस पी बलवीर सिंह,जनस्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के कार्यकारी अभियंता रमेशचंद, मार्केट कमेटी के सचिव संदीप कुमार, दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के कार्यकारी अभियंता एस.एस. दलाल, एस.एच.ओ. हसनपुर जितेंद्र कुमार, जिला बागवानी अधिकारी अब्दुल रज्जाक, हसनपुर के नायब तहसीलदार मोहम्मद इब्राहिम, होडल के नायब तहसीलदार मानसिंह, एसडीओ पीडब्ल्यूडी अशोक कुमार, पूर्व नगरपालिका चेयरमैन मनोहर,दीपक मंगला पूर्व सरपंच,सन्दीप मंगला सरपंच, हेमन्त पाठक मंडल अध्यक्ष, संजय सिंह, भरत गोयल, इल्याश,विरेंदर सरपंच, बलदेव पूर्व सरपंच,गजन पूर्व जिला पार्षद, हरि नायर, राजू पीटी, विनय सिंह सहित कई गांवों के पंच-सरपंच और अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।