हरिद्वार से कांवड़ लाने पर पूर्णतः पाबंदी :- एसडीएम बराड़ा गिरीश कुमार
July 6th, 2020 | Post by :- | 24 Views

अंबाला , बराड़ा ( गुरप्रीत मुल्तानी )

एसडीएम बराड़ा गिरीश कुमार ने बताया कि उत्तराखंड राज्य सरकार द्वारा हरिद्वार में कावड़ लाने पर पूर्णत: प्रतिबंध लगाया गया है। उन्होंने उपमंडल के मंदिर, गुरूद्वारा व समाजसेवी संस्थाओं को अवगत करवाते हुए कहा है कि वे इस बारे लोगों को जागरूक करें कि कोरोना महामारी को देखते हुए कावड़ लेने के लिए हरिद्वार व अन्य धार्मिक स्थल पर न जाएं।
एसडीएम बराड़ा ने बताया कि हर वर्ष कावड़ यात्रा के लिए लोग दूर-दराज से आते हैं तथा यहां से भी लोग काफी संख्या में कावड़ लेने के लिए जाते हैं लेकिन अबकी बार कोरोना महामारी को देखते हुए इस पर पूर्णत: प्रतिबंध लगाने का काम किया गया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे इस बारे स्वयं जागरूक हों तथा दूसरों को भी इसके लिए जागरूक करने का काम करें। यह हम सबके हित के लिए है। उन्होंने यह भी कहा कि सावन माह के पर्व को देखते हुए मंदिरों में भीड़ एकत्रित नहीं होनी चाहिए। मास्क, सामाजिक दूरी एवं अन्य हिदायतों की पालना करते हुए हमें कोरोना संक्रमण से बचना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।