लोगों की लापरवाही से सड़क बनी तालाब
July 6th, 2020 | Post by :- | 288 Views

लोकहित एक्सप्रेस (हमीरपुर):- घटना हमीरपुर जिले के केहरवीं डिडवीं टिक्कर सडक की है जहाँ लोगों की लापरवाही की बजह से सड़क पर पानी इतना भर गया है जिसकी बजह से सड़क क्रॉस करने में वाहनों के साथ साथ पैदल चलने बालों को भी काफ़ी परेशानी उठानी पड़ रही है !
सड़क के दोनों और जिन भी लोगों के खेत हैं उन्होंने अपने खेतों के किनारे की तरफ बोरों में मिट्टी भरकर लगा दी है जिसकी वजह से सड़क के बीच पानी का एक भारी तालाब बन गया है जैसाकि चित्र देखा जा सकता है! जिसकी वजह से पैदल चलने में भी लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है! संबंधित विभाग को भी चाहिए कि उक्त लोगों पर उचित कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में इस तरह का दृश्य देखने को ना मिले! हम सभी को आए दिन सड़क पर चलते हुए यह देखने को मिल जाता है कि लोगों ने सड़क के किनारे बजरी के रेट इंटर आदि के ढेर सड़क के बीचो-बीच लगाए होते हैं जो आए दिन हादसों को अंजाम देते हैं इस तरह के कृत्य करने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए विभाग द्वारा उचित जुर्माना लगाया जाना चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं को अंजाम ना दिया जा सके!

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।