बाइक चोरी करके भाग रहे बाइक चोरों ने ग्रामीणों ने पकडकर पुलिस को सौंपा|
August 19th, 2019 | Post by :- | 126 Views

हसनपुर पलवल (मुकेश वशिष्ट) :-  कस्बा हसनपुर के लीखी मोड से बाइक चोरी करके भाग रहे दो बाइक चोरों को गांव खाम्बी के ग्रामीणों ने पकडकर पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों ने यहां बाइक चोरों के साथ मारपीट भी की। पुलिस ने दोनों बाइक चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक बाइक चोर को अदालत में पेश करक जेल भेज दिया है जबकि दूसरे को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है।
हसनपुर थाना प्रभारी उमर मोहम्मद ने जानकारी में बताया कि गांव खाम्बी निवासी महेश हसनपुर लीखी मोड पर किसी कार्य से गया था।

वह अपने बाइक को सडक पर खडी करके खेतों में कार्य से चला गया। तभी एक बाइक पर दो युवक आए और वह उसकी बाइक का ताला तोडकर उसे चोरी करके गांव खाम्बी की ओर ले गए। बाइक मालिक ने अन्य बाइक की मदद से उन चोरों का पीछा किया और अपने गांव खाम्बी के लोगों को उन बाइक चोरों की सूचना दे दी। सूचना मिलते ही ग्रामीण हसनपुर से आने वाले मार्ग पर खडा हो गए।

जैसे ही बाइक चोर दोनों बाइकों को लेकर गांव खाम्बी में पहुंचे तो ग्रामीणों ने एक बाइक चोर को रोक लिया जबकि दूसरा बाइक सहित सडक पर गिर गया। ग्रामीणों ने पहले तो उन बाइक चोरों की जमकर पिटाई की और उसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए चोरों ने पुलिस को अपने नाम गांव पेंगलतु निवासी गुरदयाल व गांव गौडोता निवासी सागर बतलाये थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों बाइक चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक गिर जाने के कारण चोर सागर को चोटें आई हैं उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि बाइक चोर गुरदयाल को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया है।

 

 

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।