स्वच्छ बंचारी मिशन के तहत शहीद स्मारक व रास्तों की गई सफाई|
July 5th, 2020 | Post by :- | 111 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 05 जुलाई :- स्वच्छ बंचारी मिशन के तहत रविवार को उदयबीर की अध्यक्षता में ग्रामीणों व सफाई कर्मचारियों ने गांव के मुख्य मार्गों के साथ-साथ शहीद महिपाल की प्रतिमा व पार्क की सफाई कर स्वच्छता मिशन को आगे बढाया। इस मौके पर उदयबीर ने कहा कि शहीद की शहादत को हमें कभी भुलना नहीं चाहिए।

आज इन शहीदों की बजह से ही हम अपने घरों में परिवार के साथ आजादी की सांस ले रहे हैं। शहीद किसी एक परिवार का नहीं होता शहीद पूरे देश व परिवार का है। उदयबीर ने रविवार को गांव में स्वच्छता मिशन का शुभारंभ शहीद महिपाल की प्रतिमा स्थल व पार्क की सफाई कर किया। शहीद की प्रतिमा स्थल व पार्क की साफ-सफाई करने के बाद उदयबीर ने ग्रामीणों व सफाई कर्मचारियों के साथ मिलकर गांव के मुख्य मार्गों की भी सफाई की।

इस मौके पर उनके साथ चन्दर कोच, ओमप्रकाश पटवारी, डॉ राजेंद्र, देवी सिंह, सुनील कोच, राकेश प्रधान, पवन पांचाल के अलावा अन्य ग्रामीण व सफाई कर्मचारी मौजूद थे। उदयबीर ने यहां कोविड-19 के चलते घरों के अंदर बाहर सफाई रखने, मास्क पहनने व एक-दूसरे से दूरी बनाए रखने के प्रति भी जागरूक किया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।