विवाह समारोह में मास्क, सैनिटाइजर व वर-वधु को उपहार स्वरूप तुलसी का पौधा किया भेट|
July 5th, 2020 | Post by :- | 31 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 05 जुलाई :- पर्यावरण सचेतक समिति पलवल ने मोहन नगर स्थित बाबू जगजीवन राम पार्क में बीते मंगलवार रात्रि आयोजित विवाह समारोह में अतिथियों को मास्क व् सैनिटाइजर देकर सभी प्रकार के सुरक्षा नियमों का पालन कराया। इस शुभावसर पर (मीणा-राहुल) वर-वधू को उपहार स्वरूप तुलसी के पौधा देकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश के साथ खुशहाल जीवन का आशीर्वाद दिया।

पर्यावरण सचेतक समिति के संयोजक आचार्य राम कुमार बघेल ने विवाह समारोह में उपस्थित सभी अतिथियों को पर्यावरण संरक्षण के साथ प्रकृति की रक्षा के लिए निवेदन किया एवं कोविड-19 से बचाव के नियमों का पालन आवश्यक है इसका ध्यान रखा गया।

उन्होंने बताया कि हमारी टीम का उद्देश्य सभी उत्सवों एवं परिणय बंधन के शुभावसरों पर उपहार स्वरूप पौधे देकर नवदम्पति के साथ- साथ समाज के अन्य सभी लोगों को पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक करना है। इस अवसर पर समिति सदस्य मास्टर थानसिंह, देव कुमार, ईश्वरराज मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।