कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुआ नई ऊर्जा का संचार :- वरुण चौधरी।
September 8th, 2019 | Post by :- | 164 Views

 

 

अम्बाला,साहा,मुलाना:(जयबीर राणा थंबड़)आज कांग्रेस कार्यलय साहा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ब्लॉक साहा की मीटिंग पूर्व प्रदेश अध्यक्ष फूल चंद मुलाना की अध्यक्षता में हुई जिसमें युवा नेता वरुण चौधरी भी मुख्य रूप से मौजूद रहे। चौधरी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हाईकमान की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा को प्रदेशाध्यक्ष बनाने व पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को विधायक दल का नेता और चुनाव प्रबंध समिति का चेयरमैन बनाने कांग्रेस कार्यकर्ताओ में जोश उत्तपन्न हुआ है चौधरी ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और कुमारी शैलजा को प्रदेश की कमान सौंपने से पूरे प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने 10 साल सीएम रहते सभी वर्गों के लाभ के लिए काम किए जिसका फायदा आने वाले विस चुनाव में कांग्रेस पार्टी को मिलेगा। साथ ही दावा किया कि हरियाणा प्रदेश की नई प्रदेश अध्यक्ष लोकप्रिय कांग्रेस नेत्री कुमारी शैलजा जी व जनप्रिय नेता पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जी की जोड़ी बीजेपी को विधानसभा चुनाव में बुरी तरह हराकर हरियाणा प्रदेश के पार भेज देगी।
चौधरी ने बीजेपी की प्रदेश सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार के समय में मुलाना विधानसभा क्षेत्र को जुमलो के सिवाय कुछ नहीं मिला है कांग्रेस सरकार के समय मे ही मुलाना विधानसभा का विकास हुआ है मुख्यमंत्री जी जिस बराड़ा मंडी में शेड के नीचे दो बार जनसभा को संबोधित कर चुके है वो कांग्रेस सरकार की देन है औऱ मुख्यमंत्री जी द्वारा घोषणा किया गया मारकंडा नदी का पूल आज भी कागजो में सीमित है कोई मंडी हल्के में नही बनी है कोई स्कूल नही बना है हल्के में कोई बड़ा प्रोजेक्ट भाजपा अपने पांच साल के कार्यकाल में नही लेकर आ सकी है कोई नई इंडस्ट्री क्षेत्र में ये सरकार नही लगा सकी जो इंडस्ट्री थी वो इस सरकार में ठप्प हो चुकी है भाजपा का बराड़ा में गर्ल कॉलेज का वायदा भी जुठा निकला और कांग्रेस कार्यकाल में साहा कॉलेज,मुलाना नई आनाज मंडी,बराड़ा में सब डविज़न, होली में आई टी आई,अनेको स्कूल नए स्कूल व स्कूलों की अपग्रेड,सभी काम कांग्रेस सरकार के समय मे हुए है।औऱ इस भाजपा सरकार ने सिर्फ हल्के को जुमले चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार में किसान,मजदूर और व्यापारी नौजवान, राज्य कर्मचारी सभी वर्गों के लोग परेशान हैं. कर्ज में डूबा किसान आत्महत्या कर रहा है. नौजवानों का भविष्य अंधेरे में है. भाजपा युवा पीढ़ी के सपनों को कुचलने पर तुली हुई है.युवाओं के रोजगार के अवसर समाप्तप्राय हैं बीजेपी सरकार का नया मोटर व्हीकल एक्ट जनविरोधी व काला कानून है। भ्रष्टाचार को बढावा देने के लिए बीजेपी की सरकार ने उपरोक्त जन-जन विरोधी काला कानून बनाया है।आठ-दस हजार महीने में कमाने वाला गरीब आदमी ऑटो चालक, स्कूटी मोटर साईकल चालक पढने वाले छात्र व आम आदमी बीजेपी के इस काला कानून के लागू करने से बीजेपी के खिलाफ भारी गुस्से व आक्रोश में है। हरियाणा के लोगों का भारी जन आक्रोश व गुस्सा हरियाणा प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को उखाड़कर फैकने के लिए लामबन्द हो गया है। कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।