हिसार के सांसद को हुआ कोरॉना खुद वीडियो बना के से जानकारी ।
July 6th, 2020 | Post by :- | 26 Views

लोकसभा क्षेत्र हिसार के सांसद एवं पूर्व आईएएस बृजेंद्र सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इस बात की पुष्टि उन्होंने स्वयं भी वीडियो जारी करके की है। इसमें उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों को भी सलाह दी है कि वे अपनी स्वास्थ्य जांच कराएंऔर एहतियात बरतें सांसद बृजेंद्र सिंह ने एक दिन पहले शुक्रवार को ही वीडियो जारी करके कहा था कि वे अगले कुछ दिन सार्वजनिक या निजी तौर पर मिलने में असमर्थ हैं। उनकी तबीयत खराब है और उन्हें बुखार है, जिसके चलते कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया है और उसकी रिपोर्ट एक-दो दिन में आ जाएगी। उनकी रिपोर्ट शनिवार को ही आ गई, जो पॉजिटिव पाई गई। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सांसद ने एक और वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि बुधवार को हिसार रहते जो लोग उनसे मिले थे, वे अपनी स्वास्थ्य जांच करवाएं। किसी भी प्रकार का लक्षण है तो कोरोना टेस्ट कराएं। उन्होंने लोगों से एक बार फिर अपील की है कि कोरोना महामारी को हल्के में न लें और इससे बचाव के लिए सामाजिक दूरी, मास्क लगाने और साबुन से हाथ धोने के नियमों का पालन अवश्य करें                            सांसद बृजेंद्र सिंह के तबीयत खराब होने की वीडियो जारी होते ही मेयर गौतम सरदाना व वार्ड-9 के पार्षद जयप्रकाश ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। दोनों ने किसी से मुलाकात नहीं की। मेयर ने सीएमओ को फोन कर सैंपल लेने के लिए कहा, मगर सीएमओ ने उन्हें सोमवार तक इंतजार करने के लिए कहा है। सोमवार को मेयर का सैंपल लिया जाएगा। इसी बीच मेयर ने उन लोगों की सूची बनानी भी शुरू कर दी है, जिनसे वह सांसद से मुलाकात के बाद मिले थे।सांंं

सांसद ने पीएलए स्थित आवास पर तीन दिन पहले समस्याएं सुनी थीं। उस दौरान मेयर गौतम सरदाना करीब 20 मिनट तक उनके साथ वाली कुर्सी पर बैठे रहे थे। इसी दौरान वार्ड-9 के पार्षद जयप्रकाश ने सांसद के सामने अपने वार्ड की समस्याएं रखी थीं। वार्ड-17 के पार्षद महेंद्र जुनेजा भी सांसद से मिलने गए थे, लेकिन वह काफी दूर से उनसे मिले थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।