नवीन सोलधा हजारों कार्यकर्ताओं के साथ पीएम नरेंद्र मोदी की रोहतक रैली में पहुंचे
September 8th, 2019 | Post by :- | 88 Views
बहादुरगढ़ लोकहित एक्सप्रेस ब्यूरो चीफ (गौरव शर्मा)
* नवीन सोलधा सेक्टर दो से 550 कारों का लंबा काफिला लेकर रोहतक रवाना हुए
बहादुरगढ़। भाजपा किसान मोर्चा हरियाणा की युवा किसान समिति के प्रदेश संयोजक नवीन सोलधा बंटी हजारों कार्यकर्ताओं के साथ रोहतक में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पन्ना प्रमुख सम्मेलन एवं विजय संकल्प रैली में शिरकत करने के लिए रोहतक पहुंचे। सीएम मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा के समापन अवसर पर रोहतक में पीएम नरेंद्र मोदी की विजय संकल्प रैली में बहादुरगढ़ हलके से 550 कारों का काफिला लेकर ढोल नगाड़ों की थाप पर उत्साह के साथ सेक्टर 2 कार्यालय से रोहतक रैली में शिरकत करने के लिए रवाना हुए। राष्ट्रीय राजमार्ग से जब भाजपा नेता नवीन सोलधा की सैकड़ों गाडिय़ों का लंबा काफिला गुजरा तो लोग इतने बडे काफिले को देखते ही रह गए। नवीन बंटी का काफिला रोहतक जाने के बाद दिन भर लोगों में रोहतक विजय संकल्प रैली में उनके बड़े काफिले के साथ भागिदारी की चर्चा होती रही। हजारों कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश संयोजक नवीन सोलधा भारत माता की जय, भारतीय जनता पार्टी जिन्दाबाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के जयकारे लगाते हुए ढोल नगाड़ों के उत्साह के साथ रोहतक में आयोजित पन्ना प्रमुख महासम्मेलन एवं विजय संकल्प रैली में पहुंचे।
प्रदेश संयोजक नवीन सोलधा ने रोहतक रवाना होने से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र में आम आदमी की भूमिका महत्वपूर्ण होती है। हरियाणा प्रदेश के इतिहास में गैर भाजपाईं सरकारों द्वारा वोट हथियाने के बाद आम आदमी को दबाने का काम किया जाता रहा है लेकिन ईमानदार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में हरियाणा की भाजपा सरकार ने आम आदमी को सर्वोपरि मानते हुए उसके विकास को ही अपना ध्येय बनाया और प्रदेश की अढ़ाई करोड़ जनता को परिवार समझते हुए विकास व सुविधाएं प्रदान करने का काम पिछले 5 साल में किया गया है।
नवीन सोलधा ने कहा कि देश की जनता के हित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा की जनता के हित मुख्यमंत्री मनोहर लाल के हाथों में सुरक्षित हैं। भाजपा की मनोहर सरकार के पिछले 5 साल के कार्यकाल में किसान, जवान, खिलाड़ी, व्यापारी, दुकानदार, युवा, कामगार, महिला वर्ग सहित सभी वर्गों की भलाई का काम धरातल पर किया गया है। नवीन बंटी हरियाणा प्रदेश की जनता ने पूरी तरह से मन बना लिया है कि अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी वोट की ताकत से भाजपा को 75 पल्स सीटे जीतकर दोबारा से सरकार बनाएगी। प्रदेश संयोजक नवीन सोलधा की अगुवाई भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष बबीता दहिया, मांडोठी मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा सुनीता दहिया सहित हजारों की संख्या में हलकावासी व भाजपा कार्यकर्ता रोहतक रैली में शिरकत करने के लिए शहर के सेक्टर 2 से रवाना हुए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।