पचंकुला पुलिस ने खुलेआम शराब पीने के आदी लोगों पर लगाम लगाने के लिए पचकुला पुलिस दिन प्रतिदिन सख्ताई बरती जा रही हेै
July 4th, 2020 | Post by :- | 24 Views

श्री मोहित हाण्डा भा0पु0से0 पुलिस उपायुक्त पंचकुला के निर्देशानुसार जिला पंचकुला मे सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालो लगातार कडी सख्ती बरती जा ही  है । सभी थाना प्रबव्धक वा सभी चौकी इन्चार्ज पुलिस उपायुक्त पंचकुला के द्वारा दिये गये निर्देशो की पालना करते हुए ।

माह जुन 2020 से अब तक आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही करते हुए आबकारी अधिनियम के 35 अभियोग दर्ज  करके 35 लोगो के खिलाफ कार्यवाही की जा चुकी है और इन अभियोग से 686 देसी बोतल व 1 आफ देसी भी बरामद किया जा चुका है । जो पचकुला क्षेत्र मे सड़क किनारेपार्किंगपार्क या बाजार में खुलेआम शराब पीना आपके लिए महंगा सौदा साबित हो सकता है । पकड़े जाने पर न आपके के खिलाफ कानून कार्यवाही की जायेगी । व चलती या खड़ी गाड़ी में भी शराब पीना जुर्म है ।

यहां तक कि अब सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के लिए इस्तेमाल में लाई गई गाड़ी को इम्पाउंड भी किया जा सकता   । खुलेआम शराब पीने के आदी लोगों पर लगाम लगाने के लिए पचकुला पुलिस ने बदला रुख ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।