प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विजय सकंल्प रैली एवं पन्ना प्रमुख सम्मेलन को दिया जीत का मूलमंत्र : मनजीत दहिया
September 8th, 2019 | Post by :- | 112 Views
भारतीय दलित पिछड़ा एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हरियाणा अम्बेडकर संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष मनजीत सिंह दहिया लाखन माजरा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता आज पशु मेला ग्राऊण्ड रोहतक हरियाणा में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विजय संकल्प रैली एवं पन्न प्रमुख सम्मेलन में पहुंचे। मनजीत सिंह दहिया ने बताया कि रोहतक में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विजय संकल्प रैली में लाखो की भीड़ ने दर्शा दिया कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा 75 पार करेगी। मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमन्त्री मनोहर लाल ने 3 हजार किलोमीटर की संकल्प यात्रा निकालकर विपक्ष का मुंह बंद कर दिया है।
मनजीत दहिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विजय संकल्प रैली एवं पन्ना प्रमुख सम्मेलन में जीत का मूल मंत्र दिया, वहीं प्रधानमंत्री ने प्रदेश के कार्यकर्ताओं व राज्य के लोगों को नया संदेश दिया। वहीं भाट समाज सेवा समिति हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रख्यात समाज सेवी मनोहर लाल साकला भाट के नेतृत्व में भी भाट समाज के सैकड़ों कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रोहतक में आयोजित विजय संकल्प रैली में दल बल के साथ पहुंचे। मनोहर सांकला भाट ने कहा कि वर्तमान मनोहर सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में बिना भेदभाव के विकास कार्य किए। उन्होंने कहा कि मुख्यमन्त्री मनोहर लाल एक ईमानदार एवं स्वच्छ छवि के नेता है जिन्होंने सभी वर्गो को मान-सम्मान दिया।
मंच के पदाद्यिकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष मनजीत दहिया के साथ रोहतक के मेला ग्राऊण्ड में आयोजित माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विजय संकल्प रैली में साथियों सहित पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा प्रदेश के ईमानदार मुख्यमन्त्री मनोहर लाल को अपना जन समर्थन दिया। इस अवसर पर हरियाणा अम्बेडकर संघर्ष समिति रोहतक के जिला अध्यक्ष अजीत सिंह भाली आनन्दपुर, राजेश सिवाच, नवनीत, काला, बल्लू, बंटू सिवाच, मोनू, नवीन, शोपाल जोड़, हरफूल चौहान, बनवारी लाल चन्देल, मनजीत भाट प्रधान, कृष्ण लाल, रामकर्ण जागा भाट, धनराज रंगा, रोहतास अहलावत, राजबाला देवी, कांता देवी, प्रदेश उपाध्यक्ष नम्बरदार राज सिंह, कर्मवीर बागडी, मनोहर लाल चांदीवाल प्रदेश चेयरमैन पिछड़ा प्रकोष्ठ हरियाणा अम्बेडकर संघर्ष समिति सहित सैकड़ो समिति कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।