अब की बार 75 पार और प्रदेश में होगी मनोहर सरकार: सैनी
September 8th, 2019 | Post by :- | 144 Views
कुरुक्षेत्र, ( सुरेश पाल सिंहमार )    ।      कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी ने कहा कि अब की बार 75 पार और प्रदेश में फिर बने जा रही है मनोहर सरकार। इस बार दौबार सरकार बनाने के लिए सीएम मनोहर लाल ने प्रदेश की 30 लाख जनता का आशीर्वाद लिया है और प्रदेश के 90 विधान सभा क्षेत्र में करीब 3 हजार किलोमीटर की यात्रा को पूरा करने का काम किया। इस यात्रा ने हरियाणा प्रदेश की राजनीति में एक नया इतिहास जोडऩे का काम किया है। इतना ही नहीं इस यात्रा के दौरान प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र को करोड़ों रुपए की परियोजनाओं की सौगात देने का काम भी किया गया है।
सांसद नायब सिंह सैनी रविवार को सैक्टर 7 से थानेसर विधायक सुभाष सुधा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। इससे पहले सांसद नायब सिंह सैनी, विधायक सुभाष सुधा, भाजपा के युवा नेता साहिल सुधा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रोहतक विजय सकंल्प रैली के लिए 350 बसों व 550 कारों के काफिले को हरी झंडी देकर रवाना किया। इस काफिले में 6 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता और पन्ना प्रमुख शामिल हुए। यहां पर काफिले को रवाना करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि थानेसर से विधायक सुभाष सुधा के नेतृत्व में बसों व कारों में 6 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता रोहतक रैली में पहुंचें है। इस रैली के लिए लोगों में खासा उत्साह देखने को मिला है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 18 अगस्त को पंचकूला से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू की थी और रविवार को रोहतक में यह यात्रा सम्पन्न हुई है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा ने जहां प्रदेश के इतिहास में नया अध्याय जोड़ा है वहीं लोगों का अपार समर्थन भी मिला है। इससे साबित होता है आने वाले विधानसभा चुनावों मेें प्रदेश में भाजपा 75 प्लस का लक्ष्य हासिल करके सरकार बनाएगी।
विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि रोहतक विजय सकंल्प रैली के लिए लोग खुद अपने घरों से बाहर निकल कर यहां पहुंचे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को देखने व सुनने के लिए आतुर है। यह रैली विधानसभा चुनावों के लिए एक वरदान साबित होगी और प्रदेश में फिर से भारी बहुमत वाली सरकार बनेगी। इस रैली में थानेसर हलका से 6 हजार से ज्यादा पन्ना प्रमुख व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया है। इस में भारी उत्साह देखा गया है। इस हलका के साथ साथ प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की जीत होगी। सीएम की मनोहर नीतियों से प्रदेश की जनता प्रभावित है और पिछली सरकारों की गलत नीतियों को भली भांति जानती है। इस मौके पर भाजपा के युवा नेता साहिल सुधा,थानेसर ब्लाक समिति के चेयरमैन देवी दयाल बारना,पार्षद मनिंद्र सिंह छिंदा, संजू, प्रदीप सैनी, दरबारा सिंह, दीपक सिडाना,बलबीर सिंह, विशाल शर्मा,राधे श्याम वधवा,गुरदयाल काजल,सोमनाथ नंबरदार सहित पार्षदगण, सरपंच, पंच सहित भाजपा के तमाम नेतागण मौजूद थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।