नारेबाजी कर रहे ग्रामीणों कोपुलिस ने दौड़ाया, ग्राम प्रधान को पकड़ा
July 3rd, 2020 | Post by :- | 38 Views

प्रयागराज। होलागढ़ थाना क्षेत्र के लाला का तालाब गांव में रहने वाले एक वैद्य सहित उनके परिवार के चार सदस्सों की धारदार हथियारों से हादीया कर दी गई व एक सदस्ीय गंभीर रूप से जख्मी है। हेदयाकांड से आक्रोशित लोगों का पुलिस के खिलाफ काफी गुस्सा है। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी समूह के रूप में शुरू हो गए तो पुलिस वालों ने डंडा पटककर लोगों को दौड़ा कर भीड़ ख्रेडम किया।घटनास्थल पर एकत्र ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद का नारा लगाना शुरू कर दिया। साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग भी की जाने लगी। गिरफ्तारी की मांग के साथ ही 24 घंटे के अंदर ह्रदय का खुलासा और सीबीआई जांच के लिए मांग कर रहे थे। आक्रोशित लोगों को वहाँ मौजूद पुलिस अफसरशीकरण का काफी देर तक प्रयास करते रहे। साथ ही शीघ्र आरोपितों को पकड़ने की भी बात कही जा रही थी। इसके बाद भी ग्रामीण मूल्य नहीं थे।

इस पर पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लोगों को खदेड़ दिया। साथ ही विरोध कर रहे ओडगी के प्रधान राकेश दुबे को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया।उधर चार लोगों की सामूहिक हेदयाकांड की जानकारी होने पर फाफामऊ विधान सभा के विधायक विक्रमजीत मौर्य मौके पर पहुंचे। उन्हें उसने पीडि़त परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया। वहीं सांसद केसरी देवी पटेल के पुत्र दीपक पटेल भी पहुंचकर सांड़वना दी। साथ ही हिसारों को शीघ्र गिरफतारी की बात कही। बिलखती मां राजेश्वरी देवी का रो-रोकर हाल बेहाल।होलागढ़ क्षेत्र के टाटाई हरख गांव निवासी विमलेश पांडे 50 पुत्र देवी प्रसाद के साथ ही उनके बेटे राजकुमार 18, पुत्री श्रेया पांडे 22 व सीबू 19 की हत्या को अंजाम दिया गया है। वहीं विमलेश की पत्नी रचना पांडे गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए अस्सपट में भर्ती कराया गया है। प्रिंस बीकॉम सेकंड ईयर का छात्र श्रेया और शिबू ग्रेजुएशन करने के बाद घर में रह रहा था। हेदयाकंद के बाद मौके पर आइजी कविंद्र प्रताप सिंह के साथ जिलाधिकारी व एसएसपी भी पहुंचे। इस दौरान गांव में भारी संख्‍या में पुलिस फोर्स मौजूद है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।