बगैर मास्क लगाए वाहन चालकों के किए चालान|
July 2nd, 2020 | Post by :- | 20 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 02 जुलाई :- थाना हसनपुर के नवनियुक्त थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बगैर मास्क लगाए वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के चालान करने का अभियान चलाया हुआ हैं, थाना प्रभारी की इस कार्यवाही से दो पहिया वाहन चालकों व मार्किट मे बिना मास्क के घूमने वालों में हडकंप मच गया है।

चालान कटने के डर से बगैर मास्क लगाए वाहन चालक चौराहे पर मौजूद पुलिस को देख अपना रास्ता बदल रहे हैं। पिछले दो दिनों में पंद्रह दोपहिया वाहन चालकों के पांच सौ रुपये की चालान कर उन्हें बगैर मास्क लगाए वाहन ना चलाने की हिदायतें दी हैं। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस समय-समय पर जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए समझाया जाता है, लेकिन फिर भी लोग कोताही बरतते हैं।

उन्होंने कहा कि पुलिस को यह अभियान तब तक जारी रहेगा जब तक कि वाहन चालक व लोग मास्क का पूरी तरह से प्रयोग नहीं करेगे। उन्होंने बताया कि कस्बे के लीखी चौक, बस स्टैंड चौक, जटौली मोड, माहौली रोड व तालाब चौक पर नाका लगाकर दो दिनों में पंद्रह दोपहिया वाहनों की चालान किए गए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।