चोरीशुदा बाइक सहित दो युवक गिरफ्तार|
July 2nd, 2020 | Post by :- | 22 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 02 जुलाई :- पलवल शहर थाना पुलिस ने दो युवकों को चोरीशुदा बाइक सहित गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने बाइक चोरी की 16 वारदातों को काबूला है। आरोपियों की क्वारंटीन समय अवधि समाप्त होने व कोविड़ रिपोर्ट नेगिटिव आने के बाद उन्हें अदालत में पेश कर गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है।

पलवल शहर थाना प्रभारी नायब सिंह ने बताया कि उन्हें 28 जून को सूचना प्राप्त हुई कि दो युवक चोरीशुदा बाइक सहित हुडा सैक्टर-2 के समीप से गुजरने वाले हैं। सूचना मिलते ही नाकाबंदी कर उक्त युवकों को काबू किया गया। आरोपियों से जब बाइक के कागजात मांगे तो वह किसी प्रकार के कागजात नहीं दिखा पाए।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम प्रीत कुमार व हरीओम उर्फ लोकेश निवासी गांव भिडूकी बताया। मौके पर बरामद हुई बाइक को आरोपियों ने 27 जून को सचिन अस्पताल के समीप से चोरी किया था। जिस संबंध में बाइक मालिक भरत निवासी गांव पृथला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था।

गहन पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 5 बाइक होड़ल से, 8 बाइक पलवल से व 3 बाइक कोसीकलां (यूपी) से चोरी कर रखी हैं। बाइकों की बरामदगी के लिए आरोपियों को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।