विधायक असीम गोयल ने वैश्विक महामारी के चलते डाक्टर अन्य पैरामैडिकल स्टाफ को 100 पीपी किट प्रदान की।
July 2nd, 2020 | Post by :- | 18 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा )
उद्योगपति एवं समाजसेवी धर्मेन्द्र पचिसीया ने आज विधायक असीम गोयल की अध्यक्षता में फिलाडलफिया मिशन अस्पताल के निदेशक डा0 सुनील सादिक को 100 पीपी किट प्रदान की। विधायक असीम गोयल ने कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे एवं मरीजों का ईलाज कर रहे डाक्टरों व अन्य स्टाफ को यह पीपी किट दी। इस मौके पर सिविल सर्जन डा0 कुलदीप सिंह, डिप्टी सिविल सर्जन डा0 संजीव सिंगला मौजूद रहे।
विधायक असीम गोयल ने इस मौके पर कहा कि कोरोना में आगे आकर एवं योद्धा की भूमिका निभाते हुए कार्य कर रहे हैं जोकि काबिले तारीफ का काम है। डाक्टरों सहित अन्य पैरामैडिकल स्टाफ भी कंधे से कंधा मिलाकर कोरोना संक्रमित मरीजों का ईलाज कर रहे हैं। परिणामस्वरूप अम्बाला जिले में रिकवरी रेट काफी अच्छा है और मरीज ठीक होकर अपने घर भी लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना को हराने के लिए हम सबको मिलकर लड़ाई लडऩी है। उन्होंने उद्योगपति एवं समाजसेवी धर्मेन्द्र पचिसीया द्वारा जो आज पीपी किट प्रदान की गई हैं, उसकी भी सराहना की और कहा कि समाजसेवी संस्थाओं का इतिहास रहा है कि उन्होंने हमेशा ही आगे आकर समाजसेवी के कार्य में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है। इस मौके पर उद्योगपति धर्मेन्द्र पचिसीया ने कहा कि विधायक असीम गोयल शुरू से ही फिल्ड में उतरकर जो कार्य कर रहे हैं वह काफी सराहनीय है। उन्होंने कहा कि हमारा शहर कोरोना मुक्त रहे एवं डाक्टर कोरोना संक्रमित मरीजों का ईलाज करते समय सेफ रहें इसके लिए उन्होंने पीपी किट दी हैं। उन्होंने कहा कि आगे भी यदि समाजसेवी के कार्य में उनकी जरूरत होगी तो वह इसमें भूमिका निभाने का काम करेंगे। इस मौके पर निदेशक सुनील सादिक, मंदीप राणा, गुरविन्द्र मानकपुर, संजीव गोयल टोनी सहित डाक्टर व अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।