एसडीएम अम्बाला शहर गौरी मिड्डा ने कहा कि कोविड-19 के दृष्टिगत डाक्टरों ने आगे आकर अपनी डयूटी का बखूबी निर्वाह किया है
July 2nd, 2020 | Post by :- | 182 Views

अम्बाला:(अशोक शर्मा )
। डाक्टरों व पैरामैडिकल स्टाफ सहित स्वास्थ्य कर्मियों ने अग्रिम पंक्ति में खड़े रहकर कोरोना संक्रमित मरीजों का बेहतर ईलाज कर रहे हैं। अम्बाला जिले में डाक्टरों के अथक प्रयासों से काफी संख्या में मरीज ठीक होकर अपने घर भी लौटे हैं। जिले में रिकवरी रेट भी 89.33 प्रतिशत है। यह बात उन्होंने मिशन अस्पताल अम्बाला शहर में राष्ट्रीय चिकित्सा दिवस के अवसर पर अपने सम्बोधन में कहीं। इस मौके पर उन्होंने मिशन अस्पताल के डाक्टरों के साथ-साथ पैरामैडिकल स्टाफ को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।
एसडीएम ने कहा कि डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है और यह इसलिए है कि डॉक्टर अपनी जान की परवाह न करते हुए बीमार व्यक्ति को ठीक करने के लिए अपनी उत्तम एवं श्रेष्ठï सेवाएं देते है। कोरोना काल में तो डॉक्टरों ने अपनी संकल्प शक्ति के साथ दिन रात एक करके कोरोना को हराने के लिए अथक प्रयास कर रहे है। डाक्टर अपने परिवार की भी चिंता न करते हुए अपनी डयूटी को बखूबी निभाते हुए कोरोना संक्रमण के खिलाफ बेहतर कार्य कर रहे हैं जिसके लिए वे प्रशंसा के पात्र हैं। कोरोना वैश्विक महामारी की लड़ाई में चिकित्सकों ने अग्रिम पंक्ति में कोरोना योद्घा के तौर पर काम करते हुए हमें स्वस्थ एवं सुरक्षित जीवन प्रदान कर रहे हैं।
एसडीएम ने इस मौके पर सभी डाक्टरों के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें प्रोत्साहित करने का काम भी किया। इस कार्य के तहत फिलाडलफिया अस्पताल (मिशन अस्पताल) के निदेशक डा0 सुनील कुमार सादिक, डा0 नलिनी कुनर, डा0 मीनाक्षी, डा0 लतिका बचानी, डा0 के.जी. गुप्ता, डा0 अखिल सोनी, डा0 खुशवीर, डा0 यकितपाल सिंह, डा0 शिवानी शिवाजी रावेत पाटिल, डा0 शारदा एस, डा0 गोपाल सिंह, डा0 राजा राजेश्वरी, डा0 जीनो सिंह के साथ-साथ पैरामैडिकल स्टाफ में सुमन सहगल, प्रवीन कुमारी, चंद्रपाल, मंदीप, नेहा, पूजा, विकास सिंह, बीना आदि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर फिलाडलफिया अस्पताल (मिशन अस्पताल) के निदेशक डा0 सुनील कुमार सादिक ने एसडीएम का स्वागत करते हुए राष्ट्रीय चिकित्सा दिवस के अवसर पर डाक्टरों को जो सम्मान किया गया है उसके लिए वे उनका धन्यवाद करते हैं और उन्हें कहा कि मिशन अस्पताल का पूरा स्टाफ अपनी डयूटी को आगे भी बखूबी करते हुए कोरोना को हराने का काम करेगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।

आप अपने क्षेत्र के समाचार पढ़ने के लिए वैबसाईट को लॉगिन करें :-
https://www.lokhitexpress.com

“लोकहित एक्सप्रेस” फेसबुक लिंक क्लिक आगे शेयर जरूर करें ताकि सभी समाचार आपके फेसबुक पर आए।
https://www.facebook.com/Lokhitexpress/

“लोकहित एक्सप्रेस” YouTube चैनल सब्सक्राईब करें :-
https://www.youtube.com/lokhitexpress

“लोकहित एक्सप्रेस” समाचार पत्र को अपने सुझाव देने के लिए क्लिक करें :-
https://g.page/r/CTBc6pA5p0bxEAg/review