अस्पताल के बाहर, सड़क पर वाहन खड़ा करने वालो की अब नही खैर।
July 2nd, 2020 | Post by :- | 172 Views

पंचकूला।( मनीषा) पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा के निर्देशों पर सब इंस्पेक्टर धर्मपाल की अगुवाई में ट्रैफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों पर शिकंजा कसा।

ट्रैफिक इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह ने बताया की उन्हें काफी दिनों से शिकायत मिल रही थी कि अस्पताल में इलाज़ के लिए आने वाले मरीज तथा उनके तीमारदार अस्पताल के बाहर वाहन खड़ा कर देते है सड़क पर ही, जिसके कारण अस्पताल के बाहर जाम लग जाता है, जाम की वजह से मरीजो को कई समस्याओं से 2-4 होना पड़ता है। एम्बुलेंस को निकलने में भी दिक्कत होती है। कोविड के भी मरीज इलाज़ के लिए पंचकूला सेक्टर 6 के अस्पताल में ही आते है। इसी को लेकर आज विशेष मुहिम चलाकर सड़क पर वाहन खड़े करने वालो के चालान काटे जा रहे है, ताकि किसी भी मरीज़ को इलाज के लिए जाम जैसी स्थिति का सामना न करना पड़े। उन्हें चेतावनी भी दी जा रही है साथ मे की वे आगे से सड़क पर वाहन न खड़ा करे

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।