रोटरी क्लब ने कोरोना वॉरियर्स को किया सम्मानित
July 2nd, 2020 | Post by :- | 72 Views
कालका (रोहित शर्मा) । बुधवार को रोटरी क्लब द्वारा डॉक्टर डे के उपलक्ष्य पर सब डिवीज़नल हॉस्पिटल कालका में कार्यरत डॉक्टरों की टीम को  सम्मानित किया गया। इस अवसर क्लब के सदस्यों ने डॉक्टरों के साथ-साथ अन्य स्वास्थ्यकर्मियों को भी सम्मानित किया। स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित करते हुए कुलबीर राणा ने कहा कि विश्वव्यापी महामारी कोरोना के प्रकोप के चलते जहां सभी अपने घर पर रहने को प्राथमिकता दे रहे हैं वहीं स्वास्थ्य कर्मी इन मुश्किल परिस्थितियों में भी हम सभी की स्वास्थ्य रक्षा के लिए लगातार अस्पतालों व फील्ड में कार्यरत हैं।

उन्होंने कहा की स्वास्थ्य कर्मियों के जोखिम भरे हालातों में काम पर डटे रहने के कारण ही आज अन्य देशों की तुलना में हमारे देश में कोरोना मरीजों की संख्या कम प्रतिशत में है तथा मृत्यु दर भी अन्य देशों से कम है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वारियर्स का सम्मान करें। वहीं इस अवसर पर क्लब द्वारा अस्पताल में फल भी वितरित किये गए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।