रामपुर थाने के थानेदार के हमराह सहित तीन सिपाहियों में कोरोना पॉजिटिव, 112 के सभी सिपाही हुए क्वारंटीन।
July 2nd, 2020 | Post by :- | 436 Views

जौनपुर, ( फिरोज खान पठान )       ।    जिले की रामपुर थाना में थानेदार के हमराह सहित तीन सिपाहियों में कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से पूरा थाना परिसर में हड़कंप मचा हुआ है सभी पाजिटिव को कोरंटाईन होने का आदेश दे दिया गया है। कोरोना पाजिटिव सिपाही कहां-कहां गए हैं यह ढूंढना स्वास्थ्य विभाग के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है

बता दें कि बीते 24 जून को रामपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर 22 लोगों का कोरोना जांच का सैंपल लिया गया था जिसमें से तीन सिपाहियों सुभाष विक्रम, हरि मोहन सिंह, विजय रतन द्विवेद्वी का 29 जून को करोना पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही स्वास्थ्य विभाग ने थाने के थानाध्यक्ष बालेंद्र यादव को सूचित किया। सूचना के साथ ही चिकित्सा प्रभारी प्रभात यादव ने कहा कि तीनों सिपाहियों को क्वॉरेंटाइन किया जाए। इस खबर को जैसे ही थाना परिसर में पुलिस कर्मियों के बीच लगी पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। बता दे उपरोक्त सिपाही बैरक नंबर 1 एवं 2 में ही रहते थे वही मेस में खाना भी खाते थे जिसके कारण कितने लोगों के साथ उठना बैठना होगा यह बताना मुश्किल काम हो गया है। कोरोना पॉजिटिव आए सुभाष विक्रम थानेदार बालेंद्र यादव के हमराह भी हैं।

इसलिए थाने की सिपाहियों की नजर थानाध्यक्ष पर भी लगी हुई है। सोमवार की देर शाम 5:00 बजे अग्निशमन सेवा की तरफ से पूरे थाना परिसर को सैनिटाइजर करने का काम किया जा रहा है। अभी तक सुभाष विक्रम एवं हरिमोहन सिंह बैरक नंबर 1 एवं 2 मई कोरंटाइन किए गए हैं। जबकि विजय रतन द्विवेदी अवकाश पर मिर्जापुर अपने घर गए हुए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।