गोवर्धन में लगने वाला मुड़िया पुनो मेला स्थगित
July 1st, 2020 | Post by :- | 94 Views

होडल, (मधुसूदन भारद्वाज),उपायुक्त नरेश नरवाल ने बताया कि जनपद मथुरा के गोवर्धन क्षेत्र में प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले परंपरागत राजकीय मुडिय़ा पूनो मेला को आषाढ़ माह की एकादशी से पूर्णिमा तक तहसील गोवर्धन में आयोजित किया जाता है। वर्तमान में वैश्विक महामारी कोविड-19 के संक्रमण के फैलाव के कारण जनहित को ध्यान में रखते हुए इस वर्ष मेले का आयोजन नहीं किया जाएगा।

उपायुक्त ने बताया कि मथुरा जनपद की तहसील गोवर्धन में प्रतिवर्ष राजकीय मुडिय़ा पूनो मेला आयोजित होता है। वर्तमान में वैश्विक महामारी कोविड-19 के कारण पूरा विश्व चिंतित है तथा वैश्विक महामारी से मथुरा जनपद भी प्रभावित है। आपदा प्रबंधन अधिनियम के सुसंगत प्रावधानों के आलोक में इस वर्ष 5 जुलाई 2020 तक लगने वाले मथुरा जनपद के गोवर्धन क्षेत्र के परंपरागत राजकीय मुडिय़ा पूनो मेला के आयोजन को लोक स्वास्थ्य व जनहित के दृष्टिगत बाहर क्षेत्रों से आने वाले लोगों की भीड़ को प्रतिबंधित करते हुए मेले का आयोजन निरस्त किया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।