रोटरी क्लब पलवल सिटी ने डॉक्टर्स डे पर किया सीएमओ को सम्मानित|
July 1st, 2020 | Post by :- | 244 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 01 जुलाई :- डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य में बुधवार को रोटरी क्लब पलवल सिटी की ओर से जिले के सिविल सर्जन डॉक्टर ब्रह्मदीप सिंह को बुक्कें देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर रोटरी क्लब पलवल सिटी के नवनियुक्त प्रधान नरेंद्र बैंसला, नीरज गुप्ता, पुनीत अग्रवाल व भगत सिंह डागर मुख्य रुप से मौजूद रहे। नवनियुक्त प्रधान बैंसला ने कहा कि विश्व में फैल रही इस कोरोना महामारी के दौरान डॉक्टर्स की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। डॉक्टर्स ने अपने घर को छोडक़र 24 घंटे लोगों की अस्पतालों में रहकर सेवा की और कोरोना से पीडि़तों को ठीक करने में अहम योगदान दिया।

आज डॉक्टर्स डे पर डॉक्टरों को सम्मानित करके हर व्यक्ति अपने आपको गौरवानवित महसूस कर रहा है। इसी कड़ी में रोटरी क्लब पलवल सिटी के प्रधान पद के लिए एक जुलाई से उनका कार्यकाल शुरू हुआ और पहले ही दिन डॉक्टर्स डे आ गया तो इससे अच्छा और क्या हो सकता है कि कोरोना महामारी के महान नायकों (डॉक्टरों) को सम्मानित किया जाए।

रोटरी क्लब पलवल सिटी के सदस्यों के साथ सीएमओ डॉक्टर ब्रह्मदीप सिंह ने भी अपनी पुरानी यादें सांझा करते हुए इस महामारी से किस-किस कठनाई के साथ निपटना पड़ रहा है साझा किया। इस अवसर पर जिला अस्पताल के डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ व अन्य स्टाफ के सदस्य भी मौजूद रहे।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।