गोर्वधन मथुरा (उतर प्रदेश) में पूरे सप्ताह के लिये लगने वाला मुडिया मेला स्थगित|
July 1st, 2020 | Post by :- | 19 Views

पलवल (मुकेश कुमार हसनपुर) 01 जुलाई :- इस पूरे सप्ताह के लिये गोर्वधन मथुरा मे लगने वाला मुडिया मेला स्थगित कर दिया गया है। कोरोना महामारी के चलते जिला मथुरा प्रशासन व पुलिस विभाग मथुरा उतर प्रदेश के द्वारा आम जनता से अपील की गई है कि आप अपने घर पर सुरक्षित रहे।

प्रबन्धक थाना होडल उप निरीक्षक मौहम्मद ईलियास ने बताया कि मथुरा के गौर्वधन मे इस पूरे सप्ताह लगने वाले मुडिया मेले को उतर प्रदेश प्रशासन व मंदिर समिती के द्वारा कोरोना महामारी के चलते स्थगित कर दिया गया है।

पुलिस विभाग मथुरा के द्वारा पलवल पुलिस से अनुरोध किया गया है कि श्रद्धालुओं को बॉर्डर पर ही सूचित करके वापिस भेज दें अनावश्यक रूप से उत्तर प्रदेश की सीमा में प्रवेश न करने दें। जिला पलवल के सभी श्रधालुओ से अपील है कि वो मेले जाने के लिये अपने घरों से ना निकले। मेले मे जाने वालो को रोकने के लिये करमन बोर्डर पर उतर प्रदेश पुलिस द्वारा नाकाबन्दी कर दी गई है।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।