रुद्रसेना ने किया कोर कमेटी का गठन – पंजाब प्रदेश व चंडीगढ़ की होगी संयुक्त कोर कमेटी
July 1st, 2020 | Post by :- | 152 Views

चंडीगढ़ (मनोज शर्मा) राष्ट्रव्यापी संगठन *रुद्रसेना* के चंडीगढ़ व पंजाब प्रदेश के पदाधिकारियों द्वारा की गई बैठक में चंडीगढ़ व पंजाब प्रदेश की कोर कमेटी का गठन किया गया।
इस बैठक की अध्यक्षता रुद्रसेना के राष्ट्रीय संयोजक सन्दीप वशिष्ठ द्वारा की गई । सन्दीप वशिष्ठ ने वरचुअल माध्यम से पंजाब प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द दुबे व चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष मनीष दुबे को कोर कमेटी का गठन करने व संगठन के विस्तार करने के दिशानिर्देश दिए व सभी पदाधिकारियों से संवाद किया । पंजाब प्रदेश महासचिव व उत्तर भारत प्रभारी रवितोष पाण्डेय द्वारा पंजाब व चंडीगढ़ प्रदेश की एक ही संयुक्त कोर कमेटी का गठन कर दिया गया । इस बैठक के बीच राजू कुशवाहा को महासचिव चंडीगढ़ प्रदेश व नरेन्द्र रॉय को संगठन  मन्त्री पँजाब प्रदेश के पदों पर नियुक्त किया गया । पंजाब प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रवक्ता हेमन्त सिंह राठौड़ ने बताया कि प्रदेश में जिला स्तर पर संगठन का कार्य आरम्भ हो चुका है इस बैठक में यह निर्णय भी लिया गया है कि दोनों प्रदेशों में होने वाली पदों की नियुक्तियां कोर कमेटी द्वारा आश्वस्त होने पर ही कि जाएंगी। इस बैठक में रुद्रसेना के उद्देश्यों व नियमावली पर भी चर्चा हुई व उन मन्दिरों की जिम्मेदारी लेने हेतु चर्चा हुई जिनके लिए कोई कमेटी कार्य नही करती । रुद्रसेना उन सभी मठ मन्दिरों की स्थिति को भी सुधारने व जीर्ण शीर्ण अवस्था में पड़े मन्दिरों के जीर्णोद्धार करने के लिए कृत संकल्प है ।
संयुक्त कोर कमेटी में राष्ट्रीय संयोजक सन्दीप वशिष्ठ, पंजाब प्रदेशाध्यक्ष अरविंद दुबे, चंडीगढ़ प्रदेशाध्यक्ष मनीष दुबे, प्रदेश महासचिव व प्रभारी रवितोष पाण्डेय, पंजाब प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रवक्ता हेमन्त सिंह, प्रदेशाध्यक्ष-(युवाशक्ति) चंडीगढ़ अश्विनी कुमार द्विवेदी व पंजाब प्रदेश महासचिव (नारी शक्ति) श्रीमति लीना राठौड़ आदि  रहेंगे व  आगे की बैठक में कोर कमेटी का विस्तार किया जायेगा ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।