समाजसेवी हरपाल सिंह ने करीब 250 गरीबों को राशन वितरण किया
June 30th, 2020 | Post by :- | 44 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  । समाजसेवी हरपाल सिंह ने मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक डाक्टर ख्वाजा मुहम्मद रफी के साथ मिलकर कॉलेज कैंपस में आस पास के गरीब व जरूरतमंद लोगों को राशन बांटा। करीब 250 परिवारों को राशन दिया गया।
समाज सेवी हरपाल सिंह ने बताया कि स्माइल फॉर ऑल संस्था का विशेष सहयोग उन्हें मिला है और मेवात के लोगों की मदद करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज के निदेशक डॉ ख्वाजा मुहम्मद रफी का भी सहयोग मिला जिससे जरूरत मंद लोगों की मदद करने में आसानी हुई।
समाज सेवी हरपाल सिंह ने बताया कि अभी तक अकेले मेवात में वो एक हजार
परिवारों को राशन बांट चुके हैं, पूरे कॉलेज का सहयोग मिला वहीं कॉलेज के निदेशक डॉ ख्वाजा मुहम्मद रफी के पर्यास विशेष रहे।
कॉलेज के जनसंपर्क अधिकारी वसीम अकरम ने बताया कि समाज सेवी हरपाल सिंह ने कई बार मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज आकर जरूरत मंद लोगों को राशन मुहैया कराने का काम किया है, उन्हें कॉलेज निदेशक ने स्थानीय रूप से सहयोग मुहैय्या कराया जिससे आसानी से गरीब व जरूरत मंद लोगों की मदद संभव हो सकी है। अगर किसी के आस पास कोई गरीब परिवार भूखा हो तो वो कॉलेज के जनसंपर्क अधिकारी वसीम अकरम से संपर्क कर सकते हैं। कोशिश होगी कि उनकी मदद की जाए।
प्रोफेसर वसीम अकरम ने बताया कि कॉलेज निदेशक ने निजी रूप से भी राशन बांटा है और भी कई लोगों ने राशन मुहैया कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।