विभिन्न समस्याओ का ज्ञापन सोंपा
June 30th, 2020 | Post by :- | 37 Views

गजसिंहपुर, (यश कुमार) । भारतीय युवा मोर्चा के सदस्यों के द्रारा सोमवार को उपतहसील मे पुहचकर गजसिंहपुर के उप तहसीलदार को श्री गगानगर जिले की निम्न समस्याए हल करने के बाबत ज्ञापन सौंपा गया ज्ञापन में बताया गया कि बिजली के बिल माफ किये जाये क्योंकि करोना वायरस की वजह से आम आदमी परेशानी में है अतः मार्च से लेकर जुन तक के बिजली के बिल माफ किये जाये व राजस्थान सरकार के द्रारा वैट कम करके डीजल पेट्रोल के भाव पंजाब व हरियाणा राज्य के बराबर किये जाये ।

गावो व शहरो मे पेयजल किलत दूर की जाये व सभी को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया जाये तथा टिडीयो के द्रारा काशतकारो की फसले बडे पैमाने पर चौपट कर दी गई है व एक बार फिर टिडी आने की चेतावनी दी जा रही है अतः प्रभावित काशतकारो को तत्काल मुआवजा दिया जाये व बचाव के प्रभावी उपाय किये जाये ओर खरीफ 2019 के काशतकारो के बकाया फसल बीमा का भुगतान जो के सी सी के आधार कार्ड से मिलान ना होना और अन्य कारणो से रूका हुआ है यह तत्काल जारी किया जाये ।

नहरो मे पुरा पानी चलाया जाये क्योंकि शेयर के मुताबिक गंगनहर मे पानी नही चल रहा है इसके अलावा भाखड़ा आई जी एन पी मे भी इस गर्मी मे फसलो को बचाने के लिए अधिक पानी चलाया जाये व श्रमिक कार्ड योजना से जुड़े आम लोगों का भुगतान रूका हुआ है अतः बकाया भुगतान दिया जाये व आगे बजट भी जारी किया जाये तथा करोना वायरस की रोकथाम के लिए छिडकाव हेतु सोडियम हाइपोकलोराईट दवा व अन्य खरीद मे बडे सतर पर घोटाला हुआ इसमे दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाये इस मौके पर मनिन्दर सिंह लवी, हेमन्त शर्मा, सोमी चावला, अमन गिल व पूनम सोनी आदि मौजूद थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।