सड़क निर्माण को लेकर सोंपा ज्ञापन
June 30th, 2020 | Post by :- | 41 Views

गजसिंहपुर,(यश कुमार) । कस्बे से सीमावर्ती गाँवो को जाने वाला सडक मार्ग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है प्राप्त जानकारी के अनुसार गजसिंहपुर से कंवरपुरा रोड पंजाब नैशनल बैक शाखा एक एफ एफ बी से लेकर गाँव दो एफ एफ बी तक की लगभग साढे तीन किलोमीटर का सडक मार्ग बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है इस सडक का रिकारपेट का कार्य वर्ष 2010 से करवाया गया था अब सडक की हालत इतनी बदतर हो चुकी है कि इस सडक के माध्यम से गजसिंहपुर को लगते 50 गांवों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है ।

गाँव 22 आर बी से लेकर काकूसिह वाला तक लगभग 5 किलोमीटर का सडक मार्ग भी बिल्कुल क्षतिग्रस्त हो चुका है यह दोनों सडके सामरिक दृष्टि से भी अधिक महत्वपूर्ण है इस सडक मार्ग पर सीमा सुरक्षा बल की कई चौकीया इस सडक के माध्यम से गजसिंहपुर कस्बे से जुड़ी हुई है बताया जा रहा है कि इन दोनो सडको के टेण्डर भी हो चुके हैं फिर भी इस सडक का निर्माण कार्य शुरु नही किया जा रहा है आखिर सरकार किस बडे हादसे का इतजार कर रही है सडक का निर्माण कार्य ना होने के कारण आये दिन बडे बडे हादसे हो रहे है ।

इन हादसो के कारण कई लोग घायल हुए व कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पडा इस क्षतिग्रस्त सडक मार्ग पर चलने वाले बडे वाहनो को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है व इस सडक मार्ग के निर्माण को लेकर सोमवार को सीमावर्ती क्षेत्र के ग्रामवासियोंं के द्रारा दो ज्ञापन सौपे गये ग्रामीणों के द्रारा उप तहसील मे पुहचकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान सरकार के नाम उप तहसीलदार गजसिंहपुर को ज्ञापन सौपा गया ।

दूसरा ज्ञापन कृषि उपज मण्डी समीति के सचिव गजसिंहपुर को सौपा गया ज्ञापन में बताया गया की सडक का निर्माण कार्य दिनांक 15/07/2020 तक शुरू किया जाये वरना निर्माण कार्य शुरू नही किया गया तो हमे मजबुरन अन्दोलन करने को मजबूर होना पडेगा जिसकी तमाम जिम्मेवारी प्रशासन की होगी इस मौके पर राम प्रकाश गोदारा(भाजपा समेजा मण्डल अध्यक्ष) विकी रंधावा, हरदीप बैसं, प्रवीन्द्र गिल, स्टीवन बराड, जगीर सिंह, व कुलवंत सिंह आदि मौजूद थे ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।