एसडीएम बराड़ा गिरीश कुमार व उपमण्डल स्तर पर गठित विजलैंस कमेटी।
June 30th, 2020 | Post by :- | 16 Views

बराड़ा/अम्बाला:(अशोक शर्मा)    :     उपायुक्त अम्बाला के आदेशानुसार प्राप्त शिकायत मैसर्ज नूर्द ईट भ_ा गांव नूर्द टपरियां तहसील बराड़ा जिला अम्बाला में बंधुआ मजदूरी बारे जांच करने हेतू आज एसडीएम बराड़ा गिरीश कुमार व उपमण्डल स्तर पर गठित विजलैंस कमेटी के सदस्यों उप तहसीलदार मुलाना अमित वर्मा, श्रमिक निरीक्षक रोशन लाल, खाद्य एवं आपूर्ति मुलाना से उप निरीक्षक संदीप कुमार व कलालटी चौंकी से एएसआई अमरजीत सिंह ने मैसर्ज नूर्द ईट भ_ा गांव नूर्द टपरियां पर कार्यरत श्रमिकों की समस्याओं को सुना व बयान दर्ज किए। मौके पर कोई भी बंधुआ मजदूर नहीं मिला।

इसके अलावा एसडीएम गिरीश कुमार ने कोविड-19 के दृष्टिगत गांव मिल्कधन कोटा, टपरियां व जहांगीरपुर में बनाए गए केन्टेमेंन्ट जोन का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान किसी भी प्रकार की कोई भी कमी नहीं पाई गई। उन्होनें मौके पर सम्बधिंत अधिकारियों को केन्टेंमेन्ट जोनों का विशेष ध्यान रखने व सैनिटाइजेशन करवाने के भी आदेश दिए। उन्होंने ग्रामीणों को मास्क पहनने बारे जागरूक किया और सम्बधिंत अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के पाया जाता है तो उसका चालान किया जाए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।