एक जुलाई से होने वाली एपीजे अब्दुल कमाल टेक्नोलॉजिकल विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित
June 29th, 2020 | Post by :- | 22 Views

एपीजे अब्दुल कलाम प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (KTU) ने एक जुलाई से होने वाली परीक्षाओं को रद्द कर दिया है। विश्वविद्यालय ने सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। केटीयू ने कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण को देखते हुए यह फैसला लिया है। विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर एमएस राजश्री का कहना है कि परीक्षाओं को स्थगित करने का निर्णय केटीयू की सिंडिकेट स्टैंडिंग कमेटी द्वारा लिया गया है।

परीक्षाओं को स्थगित करने को लेकर विद्यार्थियों और अभिभावकों ने विश्वविद्यालय से अनुरोध किया था। इसके बाद विश्वविद्यालय ने विद्यार्थियों के हित को ध्यान में रखकर एक जुलाई से होने वाली परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला लिया। विश्वविद्यालय ने बीटेक रेगुलर एस 8 और सप्लीमेंटरी परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया है। इसके साथ ही अन्य परीक्षाओं को भी स्थगित किया गया है। ये परीक्षाएं 1, 3 व 7 जुलाई को आयोजित होने वाली थी। विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट
ktu.edu.in

विद्यार्थी परीक्षाओं से संबंधित किसी भी तरह की जानकारी के लिए विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट जरूर देखें। हालांकि अभी विश्वविद्यालय ने इन परीक्षाओं के संशोधित तारीख को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है कि इसे लेकर जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना जारी होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।