जनता को लूटना बंद करे बीजेपी सरकार: आफताब अहमद
June 29th, 2020 | Post by :- | 27 Views
नूंह मेवात , ( लियाकत अली )  ।  मेवात कांग्रेस ने सोमवार को नूह कांग्रेस मुख्यालय पर बीजेपी सरकार पर खूब निशाना साधा और तीनों विधायकों ने तीन किलोमीटर पैदल चलकर जिला उपायुक्त को पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के खिलाफ राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा। मेवात कांग्रेस की सभी इकाई के प्रतिनिधि इस विरोध प्रदर्शन में मौजूद थे।
कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफताब अहमद, पुनहाना विधायक पूर्व मंत्री चौधरी मुहम्मद इल्यास, झिरका विधायक चौधरी मामन खान ने बीजेपी की केंद्र व प्रदेश सरकार पर खूब हमला बोला।  सीएलपी उप नेता, नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि आज देश दुनिया कोरोंना से जूझ रही है, हमारा प्रदेश व देश भी इससे लड़ रहा है। बड़े शर्म की बात है कि प्रदेश व केंद्र की बीजेपी सरकार कोरोना के समय पर भी किसान व आम आदमी को लूटने का काम कर रही है। सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने कहा कि किसान पीड़ा में है, एक तरफ टिड्डी दल है तो दूसरी तरफ उससे भी नुकसान दायक बीजेपी का दल है। एक दल फसल खा रहा है, दूसरा दल किसान को ही खा रहा है। उन्होंने कहा था कि बीजेपी का वायदा था कि 2022 तक किसान की आय को दुगना करेगी लेकिन आय दुगनी की तो बात तो दूर बल्कि सरकार की गलत नीति व नियत से लागत दोगुनी करने की योजना बना रही है बीजेपी सरकार।
नूह विधायक चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि डीजल पेट्रोल के लगातार तीन हफ्तों से बढ़ते दाम इस सरकार की किसान, आम जनता को लूटने की पोल खोल रहे हैं। जिस वक़्त लोगों के पास खाने के लाले पड़ रहे हैं, उस वक़्त लोगों को राहत पहुंचाने के बजाय उनकी जेब पर डांका डाल रही है बीजेपी सरकार। सीएलपी उप नेता आफताब अहमद ने कहा कि अभी तक आप और हम कोरोना से लड़ रहे थे अब हमें कोरोना के साथ साथ बीजेपी सरकार से भी आर पार की लड़ाई लड़नी है, बढ़े हुए तेल के दामों को हम कभी नहीं सहेंगे, आंदोलन की जरूरत पड़ेगी तो आंदोलन भी करेंगे। आफताब अहमद ने कहा कि बिजली पानी की आपूर्ति के लिए भी आर पार की लड़ाई लड़नी होगी क्योंंकि ये अंधी गूंगी बहरी सरकार सत्ता के नशे में चूर है।
आफताब अहमद ने कहा कि तेल की कीमत की बढ़ौतरी से कृषि लागत में कम से कम 2000 रुपये प्रति एकड़ बढ़ने का अनुमान है। बढ़ती कीमतों का असर सिर्फ सिंचाई पर ही नहीं, बल्कि खाद के दाम पर भी पड़ने वाला है। किसान की फसल के दाम तो बीजेपी बढ़ाती नहीं तेल हर रोज मंहगा कर रही है, ये खुली लूट है।
आफताब अहमद ने कहा कि बीजेपी की प्रदेश सरकार की आम जन विरोधी नीतियों के खिलाफ अब आंदोलन शुरू किया जाएगा। गांव गांव जाकर सरकार की पोल खोलने का काम किया जाएगा। उप नेता चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि जल्द ही मेवात में बिजली पानी की आपूर्ति के लिए बीजेपी सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।