विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ मातृशक्ति की ओर से महिलाओं को वितरित किए गए सेनेटरी पैड
June 29th, 2020 | Post by :- | 45 Views

चंडीगढ़ ,(मनोज शर्मा) विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ मातृशक्ति की ओर से रविवार को डडूमाजरा कॉलोनी में महिलाओं को सेनेटरी पैड वितरित किए गए। साथ ही इस दौरान मौजूद महिलाओं को चाइना के बने समान का बहिष्कार करने के लिए जागरूक किया भी किया गया।

आयोजित कार्यक्रम में मौजूद महिलाओं को संबोधित करते हुए मातृशक्ति की सह संयोजक रेनू ने अपने और परिवार के सदस्यों का स्वास्थ्य का ध्यान रखने और चाइनीस सामानों का बहिष्कार करने की अपील की। मौजूद महिलाओं को संबोधित करने होते हुए उन्होंने कहा कि आज एक और हमारे फौजी भाई देश को बचाने के लिए बॉर्डर पर अपनी शहादत दे रहे हैं। वही हमारे द्वारा जिन चाइनीस सामानों की खरीदारी की जा रही है। उससे होने वाली कमाई और पैसे से चाइना युद्ध का सामान तैयार कर हमारे ही देश की जमीन को हड़पने के लिए सीमा पर तैनात फौजी भाइयों का खून बहा रहा है।
उन्होंने कहा की ऐसे में हम सब को चाहिए कि चाइना के बने किसी भी समान को बिल्कुल ना खरीदें। जिससे देश की इस लड़ाई में हम भी अपना योगदान दे सकें। साथ ही उन्होंने कोरोना महामारी को देखते हुए मौजूद महिलाओं से अनुरोध किया कि वह घर पर मास्क बनाकर एक दूसरे को बांटे। जिससे कि इस महामारी में एक दूसरे का साथ देकर मनोबल बढ़ाएं।
इस कार्यक्रम में  सोशल डिस्टेंस का विशेष ध्यान रखा गया  । जिसमें मातृशक्ति की सह संयोजक रेनू , संपर्क विभाग प्रखंड प्रमुख ममता डोगरा , श्रीमती साधना, पुलिस विभाग से निर्मल कौर, पिंकी आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।