डीजल, पेट्रोल के दाम में वृद्धि के विरोध में सपाइयों ने मांगी भीख
June 29th, 2020 | Post by :- | 84 Views

प्रयागराज। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को सिविल लाइंस स्थित चौराहे पर अनोखा प्रदर्शन किया। इस दौरान संपत्तियों ने भीख मांगकर केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की।

सुभाष चौराहे पर सपा नेता कुलदीप यादव के साथ सपाई जमीन पर बैठ गए। इस दौरान हाथ में कटोरा और डाक के साथ संपत्तियों ने भीख मांगकर भाजपा सरकार की नीतियों का विरोध किया। आपूर्ति के हाथ में डीजल-गैस के दाम घटाने, 20 लाख करोड़ को जमीनी हकीकत में बदलने, नौजवानों को रोजगार देने, कानून व्यवस्था में सुधार लाने, देश की सीमाएं सुरक्षित रखने आदि के सहयोग थे। प्रदर्शन के दौरान कुलदीप यादव ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान लोगों को राहत देने की बजाय सरकार हर रोज पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ा रही है। प्रदर्शन के दौरान दानघर, पूर्व ब्लाक प्रमुख संदीप यादव, रणधीर यादव, संदेश यादव, मिथुन साहू, रवि यादव, दादू यादव आदि मौजूद रहे। वहीं दूसरी ओर विधान परिषद सदस्य बासुदेव यादव द्वारा आह्वान पत्रिका का वितरण शुरू कर दिया गया। जार्जटाउन स्थित अपने आवास पर आयोजित कार्यक्रम में बासुदेव यादव ने कहा कि भाजपा शासन में समाज का हर वर्ग परेशान है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे editorlokhit@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।